Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAkhilesh Yadav : अखिलेश यादव ने बृजेश पाठक पर साधा निशाना बोले...

Akhilesh Yadav : अखिलेश यादव ने बृजेश पाठक पर साधा निशाना बोले – “वो तो बीमार है……..

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Akhilesh Yadav बाराबंकी : उत्तर प्रदेश सरकार में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक आज बाराबंकी पहुंचे। वहा उन्होंने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर तंज कशा। जिसके जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि

  • डिप्टी सीएम ने अखिलेश पर साधा निशाना
  • अखिलेश ने बृजेश पाठक को बताया बीमार
  • अस्पताल की समीक्षा की

डिप्टी सीएम ने अखिलेश पर साधा निशाना

उन्होंने यहां जिला भाजपा कार्यालय पर संगठन के पदाधिकारियों और जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक की।

इस दौरान बृजेश पाठक ने सपा मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। जिसके बाद अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम पर बड़ा बयान दिया।

अखिलेश ने बृजेश पाठक को बताया बीमार

डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव के उस बयान पर भी पलटवार किया जिसमें उन्होंने बृजेश पाठक को बीमार बताया था। बृजेश पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी और उसके मुखिया अखिलेश यादव पूरी तरह से डीरेल्ड हैं।

अखिलेश यादव कब क्या कहेंगे, उनका अपनी भाषा से पूरी तरह से नियंत्रण खो चुका है। उन्हीं की तरह ही समाजवादी पुत्र भी दिग्भ्रमित है।

अस्पताल की समीक्षा की

स्वास्थ्य के साथ ही सभी विकास योजनाएं समय से पूरी कराई जाएंगी। इसके अलावा जिले में हाईवे पर स्थित अस्पताल की समीक्षा की है। आने वाले समय में वहां सभी सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी 75 जिलों में सरकार मेडिकल कॉलेज बना रही है। जिन 14 जिलों में अभी काम नहीं शुरू हुआ है। वहां भी जल्द ही मेडिकल कॉलेज बनाने की प्रक्रिया शुरू करा दी जाएगी।

Also Read – प्रधानमंत्री स्वनिधि महोत्सव आयोजन में पहुंची केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, पटरी दुकानदार और जनप्रतिनिधि हुए शामिल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular