Wednesday, July 3, 2024
HomeBJPAparna Yadav: चुनावी दौर में अपर्णा यादव जेठ धर्मेंद्र के खिलाफ रोडशो...

Aparna Yadav: चुनावी दौर में अपर्णा यादव जेठ धर्मेंद्र के खिलाफ रोडशो करेंगी, नहीं किया था प्रचार अखिलेश और डिंपल के खिलाफ

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Akhilesh Yadav: कन्नौज में अपर्णा यादव ने अखिलेश और मैनपुरी में डिंपल यादव के खिलाफ भले ही चुनाव प्रचार न किया हो, पर अब मुलायम परिवार के ही सदस्य धर्मेंद्र यादव के खिलाफ रोडशो की तैयारी है, आजमगढ़ में रोडशो करेंगी। अपर्णा यादव बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के लिए वोट मांगेंगी।

23 मई को करेंगी रोडशो

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू और भाजपा नेता अपर्णा यादव ने अपनी जेठ अखिलेश यादव के खिलाफ कन्नौज और जेठानी दीपक यादव के खिलाफ मणिपुरी में चुनाव प्रचार नहीं किया, लेकिन अब वे आजमगढ़ में अपनी दूसरी जेठ धर्मेंद्र यादव के खिलाफ चुनाव प्रचार कर रही हैं। अपर्णा बीजेपी पूनम दिनेश लाल यादव निरहुआ के समर्थन में 23 मई को आजमगढ़ में रोडशो करेंगी।

ये भी पढ़ें: UP News: ‘वरुण का इंटेलिजेंस लेवल..’, राहुल गांधी से वरुण गांधी की तुलना पर ये बोली मेनका गांधी

इस बार सोसाइटी क्रेटी पार्टी द्वारा प्रॉफिट फैमिली के पांचवें दल ने चुनाव में भाग लेने का निर्णय लिया है। समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने अपनी पूरी सीट से काठमांडू, अयोध्या से डिंपल यादव, पिपरियाबाद से अक्षय यादव, सुपरस्टार यादव के पुत्र आदित्य और डायनामाइट से डोमिनिक यादव को चुनाव के लिए नामांकित किया है। अपर्णा यादव ने अपने परिवार के सदस्यों के लिए किसी भी तरह का प्रचार नहीं किया , लेकिन अब वे डेमोक्रेटिक के खिलाफ प्रचार कर रही हैं।​​​​ यहां दिनेश लाल यादव निरहुआ के समर्थन में 23 मई को उनका रोडशो होगा।

चर्चा में था की बन सकती थी मैनपुरी से उम्मीदवार

पहले चर्चा यह थी कि भाजपा अपर्णा को दिनेश लाल यादव के खिलाफ मैनपुरी से उम्मीदवार बनाया जा सकता है। हालांकि अपर्णा ने इन श्रृंखलाओं पर विचार किया और इसका जवाब दिया। उन्होंने अपने परिवार का सम्मान करने के लिए उस तथ्य को व्यक्त किया । यहां तक ​​कि अपर्णा ने अमेठी और रायबरेली में गांधी परिवार के खिलाफ लड़े की तस्वीर को स्पष्ट नहीं किया था, जिसके बाद यह विचार किया गया कि शायद अपर्णा रायबरेली या अमेठी सीट से उम्मीदवार बन सकती हैं। लेकिन भाजपा ने रायबरेली में गांधी परिवार के करीबी दिनेश प्रताप सिंह को चुनाव प्रचार के लिए चुना, जबकि अमेठी से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ही रहीं।

ये भी पढ़ें: Noida: इन्वर्टर के UPS Battery से लगी सरकारी अस्पताल में आग, मौके पर 8 फायर ब्रिगेड की गाड़ियाँ पहुंची

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular