Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsAkhilesh Yadav In Azamgarh: अखिलेश की जनसभा में एक बार फिर हुआ...

Akhilesh Yadav In Azamgarh: अखिलेश की जनसभा में एक बार फिर हुआ बवाल, पुलिस ने लिया एक्शन तो फेंके पत्थर

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Akhilesh Yadav In Azamgarh: आजमगढ़ जनपद में एक बार फिर अखिलेश की जनसभा में कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचाया। इसके परिणामस्वरूप कार्यक्रम स्थल पर हलचल मच गई।। कार्यकर्ताओं ने वहां लगे पर्दों को छीन दिया। इसके बाद पुलिस ने जब उन्हें लाठियां चलाईं तो वे पुलिस पर पत्थर फेंके। किसी तरह से मामला धीमा हो गया।

यह है पूरा मामला

आजमगढ़ लोकसभा के उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने के लिए बुधवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव गोपालपुर और सदर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। अब वह बगैला ताल में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे, जो गोपालपुर विधानसभा के बिलरियागंज में स्थित है। कार्यकर्ताओं का जोश इतना बढ़ गया कि उन्होंने बैरिकेडिंग को तोड़कर मंच की तरफ बढ़ने का प्रयास किया। इसके परिणामस्वरूप, भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई थी।
पुलिस ने किसी प्रकार से मामले को संभाला था।

इसके बाद अखिलेश ने सदर विधानसभा के भदुली में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचा। वहां भी कार्यकर्ताओं की वजह से भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हुई। कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम स्थल पर लगे पर्दों को फाड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर लाठियां चलाई। उसके बाद कार्यकर्ता भाग गए और पुलिस पर पत्थर फेंकने लगे। अखिलेश ने मंच से ही कार्यकर्ताओं को शांत किया।

ये भी पढ़ें: UP Crime: दुकानदार ने फोन रिपेयर के बहाने से निकाली फोटो, शादी का दिया झांसा किया दुष्कर्म

ये भी पढ़ें: Ayodhya Ramlalla: जिसे पूरे देश की पुलिस नहीं ढूंढ पाई, उसे रामलला ने पकड़वाया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular