Thursday, July 4, 2024
HomeLatest NewsAkhilesh Yadav In Loksabha: संसद में गरजे अखिलेश यादव, जानें क्या-क्या कहा

Akhilesh Yadav In Loksabha: संसद में गरजे अखिलेश यादव, जानें क्या-क्या कहा

- Advertisement -

India News UP ( इंडिया न्यूज ), Akhilesh Yadav In Loksabha:  समाजवादी पार्टी (SP) के प्रमुख नेता अखिलेश यादव ने मंगलवार को संसद में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कड़ी आलोचना की। अखिलेश यादव ने पहले नए मुख्यमंत्री का स्वागत किया और फिर अपने भाषण में पीएम पर गंगा नदी को लेकर हमला बोला।

Akhilesh Yadav ने PM मोदी पर साधा निशाना

अखिलेश यादव ने कहा कि लोग क्योटो की तस्वीरें लेकर वाराणसी में ढूंढ रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि जिस दिन गंगा मां साफ हो जाएगी, उस दिन शायद क्योटो मिल जाएगा। उत्तर प्रदेश की जनता चाहती है कि जिस गंगा मां के पानी हाथ में लेकर कसम खाते है, कम से कम उस पानी के साथ कोई झूठ न बोला जाए।

ये भी पढ़ें: नेता जी का निजी अंग महिला ने काटा, दोनों में प्रेम संबंध!

जहां विकास के नाम पर खरबों की लूट हो रही है, वहां पहली बारिश में संकट आ गया है, छत के नीचे से पानी टपक रहा है, स्टेशन की दीवार भी गिर गई है। जो वचन दिया था, अब वह वचन कहां दिया था वो भी याद नहीं है।

उन्होंने भाषण के दौरान बताया कि चुनाव के समय कहा था कि हम 400 पार होंगे। मैं बुद्धिमान जनता को एक बार फिर धन्यवाद देना चाहता हूँ। मैं कहना चाहता हूँ, “जनता ने हुकूमत का गुरूर तोड़ दिया है…..दरबार तो लगा है, लेकिन सब घोटाले हैं। दरबार तो लगा है लेकिन बेनूर हैं।” अखिलेश यादव ने जारी किया और कहा कि ऐसा लग रहा है कि पहली बार हारी हुई सरकार विराजमान है। जनता कह रही है कि सरकार चलने वाली नहीं है। यह सरकार गिरने वाली सरकार है।

इंडिया की जीत है : Akhilesh Yadav In Loksabha

अखिलेश यादव ने आगे बढ़ते हुए कहा, “ऊपर से कोई तार नहीं , नीचे कोई आधार नहीं, नीचे उलझी हुई आधार में है… वो तो कोई सरकार नहीं।” पूरा भारत इस बात की समझ गया है कि भारत की ही प्रो भारत है। इस चुनाव में भारत की नैतिक जीत है। यह भारत की सकारात्मक जीत है। यह सामाजिक न्याय मुहिम की विजय है।

ये भी पढ़ें: Bus Water Dripping: छत से टपक रहा पानी और वाइपर भी गायब, बस में छाता लेकर सफर कर रहे यात्री

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular