Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशLucknow: अखिलेश यादव के जेल में बंद इरफान सोलंकी से मुलाकात पर...

Lucknow: अखिलेश यादव के जेल में बंद इरफान सोलंकी से मुलाकात पर गरमाई सियासत, बृजेश पाठक और ओपी राजभर ने साधा निशाना

- Advertisement -

Lucknow

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कानपुर में अखिलेश यादव के जेल में इरफान सोलंकी से मुलाकात करने पर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा ही गुंडे माफियाओं के साथ देती रही है। जेल में गुंडे माफिया बंद हैं। उन्हीं से मुलाकात करते हैं। वहीं, सुभासपा अध्यक्ष ने भी अखिलेश यादव पर तंज कसा है।

निर्दोष के खिलाफ कार्रवाई नहीं, गुंडे माफिया को छोड़ती नहीं
उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि सपा हमेशा ही गुंडे माफियाओं के साथ देती रही है। जेल में गुंडे माफिया बंद हैं। उन्हीं से मुलाकात करते हैं। चाहे आजमगढ़ हो या फिर कानपुर हो। लेकिन हमारी पुलिस किसी भी निर्दोष के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती और गुंडे माफिया को छोड़ती नहीं है। वहीं, सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भी अखिलेश यादव के जेल में इरफान सोलंकी से मुलाकात को लेकर निशाना साधा। ओमप्रकाश राजभर ने कहा है कि आजम खान से मिलने क्यों नहीं गए, बरेली के विधायक से मिलने क्यों नहीं गए।

सपा के एक विधायक इरफान सोलंकी कानपुर में जेल में बंद हैं। वे सीसामऊ विधानसभा से विधायक हैं। वहीं इरफान सोलंकी की मुश्कलें भी और बढ़ सकती हैं। उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा भी दर्ज हो सकता है। उन पर प्लाट पर कब्जा और फर्जी आधार कार्ड से हवाई यात्रा का भी मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं विधायक ने अपने ऊपर दर्ज मुकदमों को झूठा बताया। उन्हें कहा था कि उन्हें और उनके परिवार को फंसाने की कोशिश की जा रहा है। हम निर्दोष हैं। पुलिस मेरी गाड़ी भी उठा ले गई है। उन्होंने कहा कि वो इस मामले को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे। उन्होंने प्रशासन पर उनके परिवार को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को लेकर एमएसएमई मंत्री सचान ने कहा- यूएई से होगा 50 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का निवेश

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular