Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAkhilesh Yadav on Ram Mandir: राम मंदिर का निमंत्रण मिलने के बाद...

Akhilesh Yadav on Ram Mandir: राम मंदिर का निमंत्रण मिलने के बाद क्या बोले सपा नेता अखिलेश यादव, जानें

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Akhilesh Yadav on Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन 22 जनवरी को होने जा रहा है। इससे पहले ट्रस्ट की ओर से सभी विपक्षी दलों के नेताओं को निमंत्रण भेजा गया है। इसी  बीच उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को भी राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए मंदिर ट्रस्ट ने निमंत्रण भेजा।

इस बात की जानकारी सपा प्रमुख ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर दी। उन्होंने ट्विट कर निमंत्रण देने के लिए ट्रस्ट को धन्यबाद भी दिया। उन्होंने लिखा- आदरणीय श्री चंपत राय जी महासचिव श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र अयोध्या श्रीराम जन्मभूमि मंदिर, अयोध्या के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के स्नेह निमंत्रण के लिए धन्यवाद एवं समारोह के सकुशल संपन्न होने की हार्दिक शुभकामनाएँ। हम प्राण प्रतिष्ठा के समारोह के पश्चात सपरिवार दर्शनार्थी बनकर अवश्य आएंगे।

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे अखिलेश यादव

गौरतलब है कि सपा प्रमुख ने अपने ट्विट के द्नारा साफ कर दिया कि 22 जनवारी को होने वाले मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अखिलेश यादव शामिल नहीं होंगे। हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद वो परिवार के साथ अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन करने पहुचेंगे।

बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव ने दावा किया था कि उन्हें राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का निमंत्रण नहीं मिला है। वहीं, इससे पहले वीएचपी के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा था कि सभी नेताओं को निमंत्रण भेजा जा रहा है या भेज दिया गया है।

ALSO READ:

Ram Mandir: रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में अतिथियों को मिलेगा तोहफा, PM मोदी को दिया जाएगा ये खास उपहार 

Ram Mandir: मॉरीशस सरकार का बड़ा फैसला! 22 जनवरी को हिंदू कर्मचारियों को मिलेगा 2 घंटे का अवकाश

Ram Mandir Inauguration: BJP नेता मुख्तार अब्बास नकवी को मिला प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण, बोले- सौभाग्यशाली गवाह बनने का निमंत्रण

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular