Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअखिलेश यादव : रसूलाबाद में गरजे सपा प्रमुख, बीजेपी पर लगाया आरोप,...

अखिलेश यादव : रसूलाबाद में गरजे सपा प्रमुख, बीजेपी पर लगाया आरोप, बोले- ‘उनसे कोई सवाल पूछो तो केवल तमंचा बोलेंगे’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Akhilesh Yadav: निकाय चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अखिलेश यादव ने अपनी ताकत झोंकी. सपा प्रमुख ने प्रदेश के रसूलाबाद में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने इस दौरान बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. बीजेपी पर तंज कसते हुए पूर्व सीएम ने कहा कि इस सरकार में रोजगार की बात करेंगे, सरकार से सवाल करेंगे तो वो जवाब में केवल वो तमंचा की बात करेंगे. इसी के साथ कई मुद्दों पर उन्होंने सरकार को घेरा. सपा प्रमुख ने कहा कि सरकार केवल लोगों को भ्रमित करने का काम कर रही है.

बीजेपी सरकार पर लगाए आरोप

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि “कूड़ा, बंद पड़ी नालियां, जलभराव, सड़कों पर जानवर महंगी बिजली, हाउस टैक्स, इन बातों पर चुनाव होने जा रहा है और बीजेपी इनकी बातें नहीं कर रही है। इस बार कूड़े के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी का भी सफाया होगा। मुख्यमंत्री जी ने अपने कितने केस वापस लिए, क्या धारा 307 वापस नहीं लिया? उनपर जो मुकदमे थे देंगे के वो वापस नहीं लिए?”

कहोगे कूड़ा वो बोलेंगे तमंचा

सपा प्रमुख ने कहा कि सरकार किसी भी मुद्दे पर बात नहीं करना चाह रही है. वहीं सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि “मुख्यमंत्री से पूछो कि शहरों में कूड़ा है तो कहते हैं तमंचा, उनसे पूछो कि नाली साफ नहीं हुई है तो वो कहते हैं तमंचा, उनसे कहो कि नौजवान बेरोजगार है तो कहते हैं तमंचा, उनसे कोई सवाल पूछो तो केवल तमंचा बोलेंगे।”

कब है निकाय चुनाव

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में निकाय चुनाव का पहला चरण 4 मई को था। वहीं दूसरे और आखिरी चरण के लिए वोट 11 मई को डाले जाएंगे। निकाय चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। शाम 6 बजे निकाय चुनाव के लिए प्रचार समाप्त हो जाएगा। चुनावी परिणाम 13 मई को आएंगे।

Also Read:

Chitrakoot News: सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर बोला हमला, कहा- SP-BSP सरकार ने विकास के रास्ते में बनी बाधा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular