Wednesday, June 26, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAkhilesh Yadav Wife Dimple Yadav Covid Positive: सपा प्रमुख अखिलेश यादव की...

Akhilesh Yadav Wife Dimple Yadav Covid Positive: सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी हुईं कोरोना पॉजिटिव, घर में किया आइसोलेट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
Akhilesh Yadav Wife Dimple Yadav Covid Positive: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं जिसके बाद डिंपल यादव और उनकी बेटी ने खुद को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है और उनका घर से ही इलाज जारी है। डिंपल ने संपर्क में आने वाले लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की और कहा है कि ऐसे लोग आइसोलेसन में रहे।

डिप्टी सीएमओ डॉ मिलिंद वर्धन ने जानकारी देते हुए बताया है कि बुखार आने पर बेटी का कल टेस्ट हुआ था, जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उसके बाद कांटेक्ट ट्रेसिंग के आधार पर डिम्पल यादव का सैम्पल लिया गया और आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव (Akhilesh Yadav Wife Dimple Yadav Covid Positive) आई है। स्टाफ के सैंपल भी लिए जाएंगे। डॉ वर्धन ने कोरोना मरीजों के नाम सार्वजनिक न किए जाने की अपील की है।

मंगलवार को राजधानी में 2 संक्रमित Akhilesh Yadav Wife Dimple Yadav Covid Positive

कोरोना के नए मामलों की संख्या में मंगलवार को रोक लगती नजर आई है। प्रदेश की राजधानी में 2 मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है, जिनमें से 1 मरीज आलमबाग तो वहीं दूसरी हजरतगंज का निवासी है। डॉ. मिलिंद वर्धन ने अधिक जानकारी देते हुए बताया है कि आलमबाग निवासी महिला को केजीएमयू में इलाज करवाने आई थी लेकिन इलाज से पहले कोरोना जांच करवाई जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई है।

वहीं, हजरतगंज निवासी महिला को सर्दी जुकाम की शिकायत थी। कोरोना जांच करवाने पर संक्रमण की पुष्टि हुई है। दोनों मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। संपर्क में आए व्यक्तियों की सूची बना कर कांटैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। प्रदेश में पिछले 5 दिनों के भीतर 128 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Read More: Girl Found in School Dress : मेरठ में सेक्स रैकेट की सूचना पर छापा, स्कूल ड्रेस में मिली लड़की

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular