Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAkhilesh Yadav: युवक ने सोशल मीडिया पर सपा अध्यक्ष के खिलाफ की...

Akhilesh Yadav: युवक ने सोशल मीडिया पर सपा अध्यक्ष के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक युवक ने पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए ये पोस्ट पब्लिश किया है। इससे पार्टी पदाधिकारियों में भारी गुस्सा है। कार्यकर्ताओं ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र शब्द कहे

मामला औंछा थाना क्षेत्र के गांव विक्रमपुर का है। इस गांव में रहने वाले एक युवक ने सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र शब्द कहे। इसकी जानकारी जब पार्टी पदाधिकारियों और कर्मचारियों को हुई तो आक्रोश फैल गया। सोमवार को अंतपुर गांव निवासी एसपी मोहित कुमार अन्य लोगों के साथ थाने पहुंचे।

पार्टी नेताओं को भी मामले की जानकारी दी गयी

उन्होंने मांग की कि जिस व्यक्ति ने सपा नेता के खिलाफ यह अमर्यादित बयान दिया है, उसके खिलाफ तुरंत मुकदमा चलाया जाए और उसे गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह संघीय अध्यक्ष के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं के बयानों से आहत हुए हैं। पार्टी नेताओं को भी मामले की जानकारी दी गयी। देर रात पुलिस ने विक्रमपुर गांव निवासी राहुल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Also Read: UP News: हाई सिक्योरिटी जोन में यूपी विधानसभा के ऊपर मंडराता रहा हेलीकाप्टर, लोगों की बढ़ गईं धड़कनें, जानें…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular