Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तराखंडAkshay Kumar: 11 दिन की शूटिंग के बाद मुंबई वापस लौटे अक्षय...

Akshay Kumar: 11 दिन की शूटिंग के बाद मुंबई वापस लौटे अक्षय कुमार, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), उत्तराखंड “Akshay Kumar” : अभिनेता अक्षय कुमार उत्तराखंड में अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद सोमवार में दोपहर ढाई बजे के करीब अपने विशेष चार्टर्ड विमान से मुंबई लौट गए। बता दें, अक्षय बीती 18 मई को फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचे थे। इसके अगले दिन अभिनेत्री अनन्या पांडे भी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में देहरादून आई थीं।

11 दिन की शूटिंग के बाद लौटे मुंबई

बता दें, अक्षय कुमार उत्तराखंड की हसीन वादियों में करीब 11 दिनों तक शूटिंग के बाद मुंबई के लिए रवाना हुए। इसके साथ ही खिलाड़ी कुमार ने उत्तराखंड में केदारनाथ, बदरीनाथ और जागेश्वर धाम के भी दर्शन किए। जिसके बाद वह कल एयरपोर्ट पहुंचे और प्रशंसकों ने उनके साथ फोटो व सेल्फी भी ली।

खिलाड़ी कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

अक्षय ने उत्तराखंड में शूटिंग पूरी होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। उन्होंने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की है। जिसमे तस्वीर में उनकी बैक पर एक टैटू बना नजर आ रहा है। यह तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अक्षय के इस लुक की हर जगह चर्चा हो रही है।

23 मई को किए थे केदारनाथ धाम दर्शन

इस अवसर पर यात्रा मजिस्ट्रेट युक्ता मिश्रा, प्रभारी अधिकारी अनिल ध्यानी, धर्माधिकारी राधाकृष्ण थपलियाल, मंदिर अधिकारी राजेंद्र चौहान, थाना प्रभारी केसी भट्ट आदि मौजूद रहे। इससे पहले फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार 23 मई को केदारनाथ धाम दर्शन को पहुंचे थे।

तीर्थयात्रियों का किया अभिवादन

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने मंदिर में दर्शन के पश्चात सिंह द्वार पर तीर्थयात्रियों का भी अभिवादन किया। यात्रा व्यवस्थाओं को भी सराहा कहा देवभूमि उत्तराखण्ड आकर वह अविभूत हुए है। इसके साथ ही फिल्म अभिनेता जागेश्वर शिव मंदिर अल्मोड़ा में दर्शन के पश्चात सीधे बदरीनाथ धाम पहुंचे थे।

Also Read: Haridwar News: आर-पार की लड़ाई का ऐलान, प्रदर्शनकारी पहलवान गंगा में बहाएंगे अपने मेडल

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular