Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तराखंडAkshay Kumar: CM धामी ने की फ़िल्म अभिनेता Akshay Kumar से मुलाकात,...

Akshay Kumar: CM धामी ने की फ़िल्म अभिनेता Akshay Kumar से मुलाकात, प्रदेश में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), उत्तराखंड “ Akshay Kumar” : मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं अभिनेता अक्षय कुमार के बीच उत्तराखंड को नए फिल्म इंडस्ट्री हब के रूप में विकसित किए जाने पर चर्चा हुई। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि उत्तराखंड राज्य दिन प्रतिदिन फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक नए शूटिंग डेस्टिनेशन के रूप में उभर रहा है। उत्तराखण्ड का नैसर्गिक सौन्दर्य फिल्मांकन के लिए लोगों को आकर्षित कर रहा है।

राज्य सरकार भी उत्तराखंड को एक बड़े फिल्म डेस्टिनेशन के रूप में विकसित करने पर विभिन्न योजनाओं पर कार्य कर रही है। साथ ही सरकार नई फिल्म नीति पर भी कार्य करने में लगी है।

बाबा केदार के दर्शन का सुअवसर प्राप्त हुआ- अक्षय

अभिनेता अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया की मंगलवार को उन्हें केदारनाथ धाम में बाबा केदार के दर्शन का सुअवसर प्राप्त हुआ। उन्होंने केदारनाथ धाम में किए जा रहे पुनर्निर्माण कार्यों की प्रशंसा की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री धामी के साथ मुख्यमंत्री आवास परिसर का भ्रमण किया।

उत्तराखण्ड को फिल्म इंडस्ट्री हब बनाने का प्रयास

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि प्रसिद्ध फ़िल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने उनसे उत्तराखण्ड को फिल्म इंडस्ट्री हब के रूप में विकसित किए जाने हेतु सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों पर विस्तृत चर्चा की। इस दौरान उन्होंने श्री केदारनाथ धाम में किए जा रहे पुनर्निर्माण कार्यों एवं धाम में तीर्थ यात्रियों की सुविधाओं के दृष्टिगत की गई व्यवस्थाओं की सराहना भी की।

Also Read: Uttarkashi Crime: चारधाम यात्रा पर पुलिस का नशा मुक्ति अभियान

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular