Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAligarh : दारोगा पर फोन पर अश्लील बातें व मिलने का दबाव...

Aligarh : दारोगा पर फोन पर अश्लील बातें व मिलने का दबाव बनाने का लगाया आरोप, SSP से शिकायत, क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

Aligarh : यह मामला जनपद अलीगढ़ (Aligarh) के थाना गांधी पार्क (Gandhi Park) क्षेत्र अंतर्गत गांधी पार्क इलाके का है।

क्या है पूरा मामला

यह मामला जनपद अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र अंतर्गत गांधी पार्क इलाके का है। जहां एक युवती ने मुकदमे के सिलसिले में दारोगा द्वारा फोन पर अश्लील बात करने व मिलने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

पीड़िता का कहना है कि दारोगा फोन पर अश्लील बातें करते हैं और पीड़िता से मिलने का दबाव बनाते हैं। वही दारोगा पर आरोप लगाते हुए पीड़िता ने आज एसएसपी से लिखित शिकायत देकर कार्यवाही की मांग की है।

पीड़िता ने दी जानकारी

जानकारी देते हुए पीड़ित युवती ने बताया कि कुछ समय पूर्व उसकी एक दोस्त किसी लड़के के साथ चली गयी है, पीड़िता का कहना है कि उक्त युवती की मां ने पीड़िता को घटना की जानकारी होने का आरोप लगाते हुए पीड़िता पर मुकदमा दर्ज करवा दिया है। जबकि पीड़िता का कहना है कि उसे उक्त घटना के बारे में कोई जानकारी नही है।

एसएसपी से की शिकायत

पीड़िता का कहना है कि उक्त मुकदमे के सिलसिले में उक्त दारोगा विवेचक हैं और पीड़िता से फोन पर अश्लील बातें करते हुए उससे मिलने का दबाव बनाते हैं।

पीड़िता का कहना है कि उक्त दारोगा व्हाट्सप्प पर बात करते हैं और पीड़िता का मुकदमा खत्म करने के नाम पर उसे मिलने के लिए बुलाते हैं। वहीं दारोगा की हरकतों से परेशान पीड़िता ने आज एसएसपी से शिकायत की है।

also read- स्वार विधानसभा में होगा चुनावी घमासान, क्या अब्दुल्ला आजम को कोर्ट से मिलेगा समाधान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular