Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsAligarh Crime: 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार, दो साल से फरार......

Aligarh Crime: 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार, दो साल से फरार… पैसे मांगने थाने पहुंची भीड़

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज),Aligarh Crime: दो वर्षों से भागे 25 हजार रुपये के ईनामी अपराधी को अंजाम दिया गया है, जब उन्होंने भीड़ के सामने रुपये मांगने के लिए थाने में पहुंचा। यूपी पुलिस ने अलीगढ़ में निगरानी की अथौरिटी है।

यह है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश पुलिस ने अलीगढ़ में दो साल से फरार चल रहे 25 हजार रुपये के ईनामी बदमाश को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। जमीनों की खरीद-बिक्री में धोखाधड़ी करने वाले सभी पीड़ितों की रिपोर्ट मिलने पर, पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कार्यवाही की। गिरफ्तार करने के बाद, पुलिस ने सभी को अदालत की ओर निष्पक्ष ढंग से लेकर जाने की तरीके की चर्चा की और उन्हें वापस भेज दिया। सर्विलांस की मदद से चल रहे एक अभियान के क्रम में, अलीगढ़ की सिविल लाइंस पुलिस ने पुराने अपराधियों की गिरफ्तारी करके दो साल से फरार रहने वाले 25 हजार के इनामी आमिर खान को दबोचा।

ये भी पढ़ें: CM Yogi Adityanath: अफजाल अंसारी के खिलाफ गरजे सीएम योगी, बोले -‘आज बुलडोजर उनकी छाती रौंद रहा है’

ए1, ए2 प्रथम तल अल्लमा इकबाल अपार्टमेंट नगला मल्लाह में निवास करने वाला खिलाफ उसके खिलाफ अदालत से वारंट जारी था। वह श्यामखेत थाना भवाली नैनीताल उत्तराखंड में रहने वाला था और उस बदमाशी के तीन मुकदमे सिविल लाइंस में दर्ज थे। उसका विरोध करने के बजाय, सिविल लाइंस पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी के तीन मुकदमे दर्ज किए थे और उस पर इनाम घोषित किया गया था।

अदालत के निर्णय के बाद मिलेंगे पैसे वापस

जब पुलिस को उसके अलीगढ़ में होने की खबर मिली, तब एक टीम उसे पकड़ने के लिए निकली। एक मुठभेड़ के बाद, पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। उसकी गिरफ्तारी की सूचना प्राप्त होते ही, सभी पीड़ित उस थाने में जमा हो गए। कई पेड़ित थाने में पहुंचे जिन्होंने जमीन दिलाने और नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी की थी। उन्होंने अपनी रकम वापस मांगी, जिस पर पुलिस ने समझाकर राजी किया। पुलिस ने बताया कि सभी को अदालत में केस दर्ज करवाना होगा और फिर सख्त कार्रवाई की जाएगी।पीड़ितों की रकम वापसी के लिए भी कोर्ट में सुनवाई के बाद अदालत ही निर्णय देगी।

ये भी पढ़ें: Bijnor Crime: कोल्ड्रिंक का लालच देकर 9 साल के बच्चे से किया दुष्कर्म, आरोपी को किया गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular