Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsAligarh Crime: मानवता को किया शर्मसार, दहेज में नहीं लाई बाइक चीखती...

Aligarh Crime: मानवता को किया शर्मसार, दहेज में नहीं लाई बाइक चीखती रही बहू, पीटते रहे दरिंदे…

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Aligarh Crime: अलीगढ़ में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला के हाथ-पैर बांधकर उसकी पिटाई की जा रही है। महिला रोते हुए गुहार लगा रही है कि उसके ससुराल वालों ने उसे बुरी तरह पीटा है।

यह है पूरा मामला

पीड़िता के मायके वालों का आरोप है कि दहेज में बाइक न मिलने पर ससुराल वाले महिला को आए दिन इसी तरह पीट रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला अलीगढ़ के अतरौली के सूरतगढ़ गांव का बताया जा रहा है जहां एक विवाहिता को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस के हरकत में आने से पहले ही पीड़ित पक्ष ने देर रात थाना क्वार्सी में तहरीर दे दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक क्वार्सी के बरहेटी गांव निवासी प्रीति की शादी फरवरी 2023 में अतरौली के सूरतगढ़ निवासी महेश से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही ससुराल वाले मोटरसाइकिल की मांग कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: Agra: एक ही परिवार के तीन बच्चों ने क्लियर किया NEET, लोगो ने रखा ‘डॉक्टर’ फैमिली नाम

मोटरसाइकिल न मिलने पर सास, ससुर, देवर व पति ने मिलकर महिला को आए दिन पीटना शुरू कर दिया। परिजनों के हस्तक्षेप के बाद कई बार समझौता भी हुआ। लेकिन, 24 फरवरी को पिता की मौत के बाद ससुरालियों का दुस्साहस और बढ़ गया। आरोप है कि गुरुवार दोपहर 12 बजे पति व ससुरालियों ने महिला के हाथ-पैर घर के बाहर पेड़ से बांध दिए। इसके बाद उसे पीटना शुरू कर दिया।

पुलिस आगे की जांच कर रही

इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। गांव के कुछ लोगों ने विवाहिता के परिजनों को सूचना दी तो उसके मायके वाले भी वहां पहुंच गए। वे प्रीति को अपने साथ ले आए। पीड़ित परिजनों ने पति, सास, ससुर व अन्य के खिलाफ क्वार्सी थाने में तहरीर दी है। सीओ तृतीय अमृत जैन ने बताया कि महिला के हाथ बांधकर पीटने का मामला सामने आया है। वीडियो भी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: शिमला मिर्च में आ रहा कीड़ा, ध्यान से काटे जरूर वरना होगी आपकी मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular