Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsAligarh Crime News : गंगा स्नान करते समय 6 दोस्तों में से...

Aligarh Crime News : गंगा स्नान करते समय 6 दोस्तों में से दो की मौत, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप, “फांसी दो के लगाए नारे”

- Advertisement -

Aligarh Crime News : अलीगढ़ के थाना देहली क्षेत्र अंतर्गत घुडियाबाग इलाके के वाटर वर्क्स का बताया जा रहा है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला थाना देहली क्षेत्र अंतर्गत घुडियाबाग इलाके के वाटर वर्क्स का बताया जा रहा है। जहां जन्मदिन के बहाने चार दोस्त दो सगे भाइयों को गंगा स्नान की बोलकर घर से ले जाते हैं।

जहां गंगा स्नान के दौरान पानी में डूबने के कारण दोनों भाइयों की मृत्यु हो गयी। जिसकी सूचना परिवार को दी जाती है कि आपके दोनो बेटों की मृत्यु हो चुकी है। घटना के बाद से परिवार में कोहराम मच जाता है।

वही परिजनों ने जिला बुलंदशहर के अनूपशहर घाट पहुंचते हैं। जहा परिवार का सीधा आरोप उनके मृतक बेटे के दोस्तों पर होता है। वहीं स्थानीय पुलिस चारों दोस्तों को गिरफ्तार कर जांच में जुट जाती है।

मृतक के पिता ने दोस्तों पर लगाया आरोप

वहीं मृतक के पिता तिलक ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे से बोल कर के गए थे कि हम गंगाजी जा रहे हैं। मेरे बेटों के चार दोस्त आए थे। इन्हें बुलाने के लिए और इन्हें बुलाकर ले गए और मेरे दोनों बेटों को राज घाट अनूपशहर ले गए।

जिसके बाद मुझे पास खबर आई थी कि आपके दोनों बेटे डूब गए हैं। मुझे इन्ही के दोस्त सूरज ने मेरी पत्नी को फोन करके बताया था कि तुम्हारे बच्चे डूब गए। दोनो दोपहर के समय मुझे खबर हुई थी मुझे लगता है इनके दोस्तो ने ही कोई घटना की है।

बहन नीलिमा रानी ने दी जानकारी

वहीं मृतक की चचेरी बहन नीलिमा रानी ने जानकारी देते हुए बताया कि 4 लड़के आए थे। स्कूटी और बाइक पर ऐसे पूछा तो इन्होंने बताया कि हम अनूपशहर घाट जा रहे है। तो हमने मना कर दिया तो दोबारा यूटर्न लेकर आए की यही तक चौक तक चल रहे है।

यह बात हुई थी और चौक तक के बहाने बोलकर यह आगे तक ले गए। बहन ने कहा कि सब प्री प्लान था। इस घटना के बाद सभी गांव वालो ने मिल कर “फांसी दो के नारे लगाए”। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक आरोपी फरार है।

Also read- युवक के सुसाइड का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल, तीन दिन पहले गुरुग्राम में नौकरी करने आया था युवक

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular