Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsAligarh Crime: एक बार फिर की गई माहौल खराब करने की कोशिश,...

Aligarh Crime: एक बार फिर की गई माहौल खराब करने की कोशिश, मंदिर में किया गया चोरी का प्रयास, लोगों में आक्रोश

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh Crime: अलीगढ! एक बार फिर से माहौल खराब करने की कोशिश की गई। पुलिस चौकी से 100 कदम की दूरी पर चोरों ने मंदिर में चोरी का प्रयास किया, जिसके बाद से हिंदू पक्ष में इसको लेकर आक्रोश देखने को मिला। बीजेपी से पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने कहां कि 24 घंटे में गिरफ्तारी ना होने की स्थिति में इसके खिलाफ आंदोलन करेंगे।

मूर्तियों को खंडित भी किया गया

भारतीय जनता पार्टी से पूर्व में शकुंतला भारती ने जानकारी देते हुए बताया है कि पिछली बार भी यहां से छत काटकर चोरी की गई थी, और मूर्तियों को खंडित भी किया गया था। इस तरीके का माहौल बनाया गया था कि अलीगढ़ की शांति व्यवस्था को पलीता लगाने का पूर्ण रूप से प्रयास किया गया था। आरोपी पकड़ा भी गया। आज फिर वही घटना यहां पर हुई है। मंदिर का लेंटर काटकर अंदर घुसने का प्रयास किया गया है, हालांकि उसे सफलता नहीं मिल पाई है।

लेंटर काटकर इतनी गंभीर घटना को अंजाम दिया

मैं प्रशासन से मांग करती हूं नगर निगम के कैमरे के द्वारा उस अपराधी को पकड़ा जाए। अन्यथा मंदिर कमेटी और हम लोगों में आक्रोश है कि यह आखिर कब तक खेला जाएगा। मंदिरों को आए दिन निशाना बनाया जा रहा है। बड़े ही दुख की बात है लेंटर काटा गया है। पुलिस चौकी से थोड़ी सी दूरी पर घटना हुई है। प्रशासन की नाक के नीचे लेंटर काटकर इतनी गंभीर घटना को अंजाम दिया गया है।

मामला बन्ना देवी थाना इलाके का है

मेरा प्रशासन से कहना है तत्काल अपराधी का पता लगाया जाए, और मुझे ऐसा महसूस होता है इसके पीछे कोई गैंग है। मंदिर में जिस तरीके की घटनाएं पनप रही है, इसका मास्टरमाइंड कोई ना कोई तो है। मास्टरमाइंड का भी पता किया जाए, और अपराधी का पता कर जेल की सलाखों में डाल दिया जाए। हम लोग प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम दे रहे हैं। यह बहुत ही प्राचीन मंदिर है, हमारे द्वारा लिखित में शिकायत दे दी गई है। बता दें, मामला बन्ना देवी थाना इलाके के रसलगंज का मामला है।

Also Read: Gyanvapi Survey: जिला अदालत पहुंची मसाजिद कमेटी, इस मामले को लेकर करी मांग, सुनवाई आज

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular