Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsAligarh Crime: ऑनलाइन प्यार पड़ा महंगा! पति बोला- साहब पत्नी की जांच...

Aligarh Crime: ऑनलाइन प्यार पड़ा महंगा! पति बोला- साहब पत्नी की जांच करें, ISIS से जुड़ने का जताया संदेह, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Aligarh Crime: इन दिनों लगातार सीमा पार का प्यार धमने का नाम नहीं ले रहा। जहां अभी तक अवैध रूप से देश में घुसने और अपने इंटरनेट प्रेमी के साथ रहने आई सीमा हैदर का मामला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है, तो वहीं जिले में इससे मिलता-जुलता एक केस सामने आय़ा है। जिसमें शिकायतकर्ता पति द्वारा अपनी पत्नी पर आईएसआईएस से जुड़ने का संदेह जताया गया। जिसके बाद पति ने आरोपी पत्नी की एटीएस से जांच कराने की गुहार लगाई है। मामला थाना क्वार्सी क्षेत्र का है।

दोनों ने 14 मई 2021 को निकाह कर लिया

जहां सिराज अली निवासी दानपुर, बुलंदशहर के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर आईएसआईएस से जुड़े होने का शक जाहिर किया है। उसने एसएसपी से शिकायत कर कहा कि उसे इंटरनेट के जरिए हसीना वाडिया से प्यार हो गया था। जिसके बाद दोनों ने 14 मई 2021 को निकाह कर लिया था। जिसके बाद दोनों अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के नगला पटवारी में रहने लगे। सिराज बताता है कि हसीना ने उसे कहा था कि उसकी एक 12 वर्ष की बेटी भी है, जिसकी पढ़ाई देहरादून के एक स्कूल से चल रही है।

लड़की अनाथ आश्रम में मिली

जिसके बाद सिराज लड़की से मिलने देहरादून पहुंच गया, जब वो वहां पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। उसे वहां जाके पता चला कि लड़की अनाथ आश्रम में रह रही है। जिसके बाद से पति-पत्नी में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर खटपट होने लगी। इन सभी के बीच सिराज को पता चलता है कि उसकी पत्नी के खाते में 21 लाख रुपये हैं। जब उसने पत्नी से पूछा कि उसके पास यह रकम कहा से आई तो वह बताती है कि उसके पहले पति ने तलाक के एवज में दी है।

पत्नी की जांच एटीएस से कराने की मांग

पति ने थाने पहुंच आरोप लगाया कि उसकी पत्नी उसके और उसकी मां के साथ मारपीट भी करती है। वहीं जब हसीना की तलाशी ली गई तो पता चला कि उसके पास पुणे और दिल्ली के पते के दो आधार कार्ड हैं। जिसमें उसका नाम मनीषा उर्फ पूजा है। इसके साथ ही फोन पर उसके किसी मिशन पर काम करने की बात सुनी। पीड़ित पति सिराज ने एंटी टेररिस्ट स्कवार्ड, गृह मंत्रालय, डीजीपी, एसएसपी से उसकी पत्नी की जांच एटीएस से कराने की मांग की है।

Also Read: Lok Sabha Elections: क्या यूपी में इस सीट से चुनाव लड़ सकती हैं प्रियंका गांधी? सोनिया को लेकर अभी…

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular