Tuesday, July 9, 2024
HomeCrime NewsAligarh Crime: ज्वैलर्स की दुकान में ग्राहक बनकर आए बदमाश ने करीब...

Aligarh Crime: ज्वैलर्स की दुकान में ग्राहक बनकर आए बदमाश ने करीब 4 लाख आभूषण की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Aligarh Crime: अलीगढ़ के विजयगढ़ थाना इलाके के कस्बा स्थित मुख्य बाजार में श्री कृष्णा ज्वैलर्स की दुकान पर ग्राहक बनकर आये बदमाश ने करीब 4 लाख रुपये के आभूषण पार कर दिए। घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के लाइव वीडियो के साथ इलाका पुलिस से शिकायत की है। इलाका पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी है।

बदमाश ने चार लाख के आभूषण किए चोरी

प्राप्त जानकारी के अनुसार अलीगढ़ के थाना विजयगढ़ इलाका स्थित कस्बा निवासी संजय की श्री कृष्णा ज्वेलर्स के नाम से क्षेत्र में दुकान है। संजय ने हर रोज की तरह गुरुवार को भी अपनी दुकान समय अनुसार खोली। जिसकी दुकान पर एक युवक ग्राहक बनकर आया और उसने संजय से कुछ आभूषण दिखाने के लिए कहा। देखते ही देखते उक्त युवक ने कुछ आभूषण रखी डिब्बी नजरों से बचाते हुए अपनी पॉकेट में रुमाल की आड़ में रख ली और ₹500 एडवांस देकर कोई आर्डर देकर दुकान से चला गया। बाद में संजय को पता चला कि उसकी दुकान की तिजोरी में रखें कुछ आभूषण की डिब्बी गायब है। जिसकी कीमत करीब चार लाख रुपए बताई गई है।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ मामले का खुलासा

सीसीटीवी फुटेज देखकर पता चला कि वह कोई आम व्यक्ति नहीं, बल्कि बदमाश था। जो कि ग्राहक बनकर आया था और उसके साथ एक अन्य युवक बाइक पर दुकान के बाहर खड़ा हुआ था। घटना को अंजाम देकर अज्ञात दोनों ही बदमाश युवक मौके से फरार हो गए। घटना की शिकायत सीसीटीवी वीडियो के साथ इलाका पुलिस से दुकानदार स्वामी ने की है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।

ALSO READ: UP Politics: यूपी कांग्रेस ने अपनाई सॉफ्ट हिंदुत्व की राजनीति, BJP के ‘जय श्रीराम’ के जवाब में CONGRESS अध्यक्ष अजय राय के शपथ ग्रहण में लगे ‘हर हर महादेव’ 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular