Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़Aligarh News: मनचले से तंग आकर स्कूल कोचिंग छोड़ा तो दबंग मनचले...

Aligarh News: मनचले से तंग आकर स्कूल कोचिंग छोड़ा तो दबंग मनचले ने घर आकर किया बवाल और तोड़फोड, CCTV में कैद हुई वारदात….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),  Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ में दबंग मनचले के खौफ से छात्रा ने स्कूल कोचिंग जाना छोड़ दिया, दहशत के कारण वह घर से भी नहीं निकल पा रही है, स्कूल और कोचिंग छोड़ने से नाराज दबंग मनचला देर रात्रि युवती के घर आ गया और जमकर उत्पाद मचाते हुए घर के बाहर लगा बिजली का मीटर और पाइप तोड़ते हुए जमकर तोड़फोड़ कर दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर तमाशाबीन खडी देखती रही। पीडिता शिकायत दर्ज कराने पहुंची एसएसपी के पास।

छात्रा पिछले 1 महीने से डिप्रेशन में

घटना के दौरान पीड़ित परिवार द्वारा पुलिस को जानकारी दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस तमाशबीन बनी रही और दबंग मनचला जमकर तोड़फोड़ करता रहा, वही दबंग मनचले द्वारा की गई वारदात घर के लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, बताया जा रहा है कि दबंग मनचले की हरकतों से छात्र परेशान थी इसी वजह से इसने स्कूल और कोचिंग जाना छोड़ दिया और छात्रा पिछले 1 महीने से डिप्रेशन में है, घटना के बाद परिजनों ने आरोपी को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है।

डर से स्कूल और कोचिंग जाना किया बंद

गुरुवार को एसएसपी दफ्तर पर शिकायत लेकर पहुंची पीड़िता का कहना है कि एक लड़का है जीशान नाम का जो काफी महीनों से मुझे परेशान कर रहा है और रास्ते में कमेंट पास करता है. गाड़ी पर दो-तीन लड़कों को साथ लेकर आता था कोचिंग जाते समय बीच रास्ते में रोक लेता है, आए दिन पीड़िता से बदतमीजी करता है धमकियां देता था कि अगर घर में कुछ बताया तो फैमिली वालों को जान से मरवा देगा। अब मैंने  इसी डर की वजह से स्कूल और कोचिंग जाना भी बंद कर दिया है कि ये कोई बदतमीजी ना करें और मेरे साथ कुछ हो ना जाए

घटना सीसीटीवी में कैद

कल रात को 11:30 बजे के करीब हम सब लोग सो रहे थे एकदम से आया और दरवाजा पीटने लगा बहुत जोर-जोर से, और डंडा लेकर आया दरवाजा तोड़कर घर में घुसने की कोशिश की तो पापा ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुलाया मौके पर पुलिस वाले आए और उनके सामने इसने बिजली मीटर और पानी की पाइपलाइन उनके सामने ही तोड़ी, लेकिन पुलिस वालों ने कुछ नहीं किया उसको लेकर गए और फौरन छोड़ दिया। हमारी शिकायत दर्ज नहीं हुई थी आज हम एसपी ऑफिस पर आए हैं इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी है यह सब कुछ पुलिस के सामने की घटना है।

Also Read: Prayagraj News : सपा विधायक रमाकांत यादव को इलाहाबाद हाईकोर्ट से लगा बड़ा झटका, जहरीली शराब का था मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular