Monday, July 8, 2024
HomeअपराधAligarh News: पिचकारी से खेल रही थी 6 साल की मासूम बच्ची,...

Aligarh News: पिचकारी से खेल रही थी 6 साल की मासूम बच्ची, सैनिटाइजर डालकर मां ने मासूम को जिंदा जलाया

- Advertisement -

(6 year old innocent girl was playing with water sprayer, mother burnt her alive by putting sanitizer): यूपी के अलीगढ़ में अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर बढेरा से दिल झकझोर देने वाली घटना सामने आई है।

रविवार की शाम को छह साल की मासूम बच्ची पिचकारी से खेल रही थी तभी उसके ऊपर उसकी मां ने गुस्से में सैनिटाइजर फेंक दिया। सैनिटाइजर ने अचानक से किसी तरह आग पकड़ ली और बच्ची गंभीर रूप से झुलस गई। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया।

इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। रात के समय ही बच्ची के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। लेकिन किसी ने बच्ची को जिंदा जलाने की शिकायत ट्विटर पर पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) से कर दी।

पुलिस ने तत्काल इस मामले का संज्ञान लिया और गांव पहुँच कर जली हुई चिता से सबूत इकट्ठा किए। पुलिस ने इस मामले में मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर बच्ची की मां को गिरफ्तार कर लिया है।

अतरौली के गांव मोहम्मदपुर बढेरा के रहने वाले भानु प्रताप सिंह उर्फ नॉटी किसान हैं। उनके तीन बच्चे हैं। सबसे छोटी बेटी वंदनी (6 वर्ष) नगला कोठी जरगवां के ममता देवी स्कूल में पढ़ती है। शाम को बच्चे घर बाहर बने मंदिर के निकट खेल रहे थे। उन्ही बच्चों के साथ वंदनी भी पिचकारी से खेल रही थी।

खेलते हुए बच्चे आपस मे झगड़ते हुए मस्ती कर रहे थे। भानुप्रताप की पत्नी आशा देवी ने कई बार बच्चों को घर आने के लिए आवाज लगाई, लेकिन बच्चे घर नहीं गए और वहीं खेलते रहे।

जानकारी के अनुसार कुछ देर बाद जब बच्चे घर पहुंचे तो भानुप्रताप की पत्नी आशा देवी ने उनकी पिटाई शुरू कर दी। गुस्से में आकर आशा देवी ने वंदनी के ऊपर सैनिटाइजर फेंक दिया। सैनिटाइजर ने किसी प्रकार से आग पकड़ ली और वंदनी गंभीर रूप से झुलस गई। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया।

वहां चिकित्सकों ने उसे मृत बता दिया। यह सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। रात के समय में ही बच्ची के शव का भानुप्रताप सिंह के ही सरसों के खेत में अंतिम संस्कार कर दिया गया। ट्विटर पर किसी ब्यक्ति द्वारा शिकायत होने पर हरकत में आई पुलिस ने जली हुई चिता पर पहुंचकर साक्ष्य इकट्ठा किए। पुलिस ने घर जाकर भी इस घटना के बारे में जानकारी ली।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular