Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsAligarh News: एएमयू के छात्र को सांप ने डसा, हालत नाजुक, छात्रों...

Aligarh News: एएमयू के छात्र को सांप ने डसा, हालत नाजुक, छात्रों ने लापरवाही के खिलाफ की नारेबाजी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh News: एएमयू परिसर में अल्लामा इकबाल हॉल है। यह हॉल सैयद हामिद सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सामने है। स्कूल और हॉल के बीच जाफरी नाला गुजरता है। नाला और झाड़ियां भी हैं। बताया जा रहा है कि खिड़की में लोहे की जाली नहीं थी। घटना के बाद आनन-फानल जाली लगा दी गई।अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के सैयद हामिद सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्र हंजला इस्लाम को सोते वक्त सांप ने काट लिया।

गंभीर हालत में उन्हें दिल्ली स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी है। एएमयू इंतजामिया की लापरवाही के विरोध में छात्रों ने कुलपति आवास का घेराव करके कुलपति और प्रॉक्टर के खिलाफ नारेबाजी की।

रात में सोते समय साप ने डसा 

एएमयू परिसर में स्थित अल्लामा इकबाल हॉल के कमरा नंबर-तीन में कोट मोहल्ला आजमगढ़ निवासी असद इस्लाम के बेटे हंजला इस्लाम रह रहे है। रविवार देररात सोते वक्त हंजला के हाथ और पैर में सांप ने काट लिया। शोर-शराबा होने पर साथी छात्रों ने हंजला को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। नाग सांप की लंबाई करीब 8-10 फुट थी, जिसे मार दिया गया।

छात्र की हालत नाजुक 

हालत गंभीर होने पर हंजला को दिल्ली के निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बेटे के साथ हादसा होने की खबर पर परिजन भी पहुंच गए हैं। उधर, सोमवार रात में एएमयू छात्रों ने कुलपति आवास का घेराव किया। सड़क पर बैठ गए। कुलपति और प्रॉक्टर के खिलाफ नारेबाजी की। छात्रों ने कहा कि छात्र हंजला के इलाज में कोई भी लापरवाही नहीं होनी चाहिए। एम्स में उसका इलाज होना चाहिए।

खिड़की में नहीं थी जाली 

बताया जा रहा है कि खिड़की में लोहे की जाली नहीं थी। घटना के बाद आनन-फानल जाली लगा दी गई। संभवत: विषैला सांप इसी खिड़की के सहारे कमरे में अंदर आया हो।

Also Read: UP Crime: कोचिंग के लिए निकली छात्रा अचानक हुई लापता, परिजन परेशान, पुलिस की टीम तलाश में जुटी

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular