Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़Aligarh News: मां को दिल्ली से दुबई प्लेन में बिठाकर लौट रहे...

Aligarh News: मां को दिल्ली से दुबई प्लेन में बिठाकर लौट रहे बिहार के रहने वाले AMU छात्र की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत…

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh News: दिल्ली से रीवा एक्सप्रेस में बैठकर अलीगढ़ आ रहे AMU छात्र की देर रात प्लेटफार्म नंबर तीन पर ट्रेन से उतरते समय गाड़ी की चपेट आने से उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी रेलवे विभाग ने परिजनों को दी, वहीं पुलिस ने शव को लेकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल करने में जुटी हैं।

ट्रेन की चपेट में आने से मौत

परिजनों के मुताबिक, मृतक साहिल सिद्दीकी पुत्र जियाउलहक निवासी कुमरौली जिला दरभंगा (बिहार) अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का 12वीं पास आउट छात्र है जो इस समय इंजीनियरिंग के एंट्रेंस परीक्षा की तैयारी कर रहा था, बीती देर रात वह अपनी मां को दिल्ली एयरपोर्ट से दुबई के लिए फ्लाइट में बैठाकर आनंद विहार से रीवा एक्सप्रेस में बैठकर वापस अलीगढ़ आ रहा था, अलीगढ़ जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर तीन पर ट्रेन से उतरते समय पैर फिसल गया जिससे वह ट्रेन की चपेट में आ गया और सिर धड़ से अलग हो गया। इस हादसे की सूचना रेलवे ने उसके परिजनों को दी और सबको कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

ट्रेन से उतरते समय फिसला पैर

पोस्टमार्टम पर पहुंचे मृतक छात्र के ताऊ शाहिद ने बताया कि मृतक साहिल उसका भतीजा है, ये अपनी मां को दिल्ली एयरपोर्ट पर छोड़कर वापस रीवा एक्सप्रेस से अलीगढ़ आ रहा था। आनंद विहार से ट्रेन को पकड़ा, रात में ट्रेन से उतरते समय हो सकता है वो शायद सो गया होगा, उसको यात्री ने बताया अलीगढ़ आ गया है, उस दौरान वह नींद में ही था वो आकर उतर गया और घटना हो गई।  फोन के माध्यम से घटना के बारे में जानकारी मिली। पिछले 2 साल से एएमयू में पढ़ रहा था इस समय पोस्टमार्टम हाउस पर आये हुए है।

Also read: Kaushal Kishore: मंत्री कौशल किशोर के बेटे पर हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज, 3 लोगों को अब तक हिरास्त में ले चुकी है पुलिस…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular