Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsAligarh News: भाभी पीती थी शराब, देवर ने ईंट से चेहरे और...

Aligarh News: भाभी पीती थी शराब, देवर ने ईंट से चेहरे और सिर पर किया वार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Aligarh News: भाभी शराब पीती थी। उसका यह व्यवहार उसके देवर को अच्छा नहीं लगता था, इस विवाद के कारण देवर-भाभी के बीच तनाव बढ़ रहा था, और फिर देवर ने छत से गिरी ईंट से भाभी के सिर पर कई बार मारा। जिससे महिला की हो गई मौत।

क्या है पूरा मामला

हाथरस रोड पर तोछीगढ़ पुलिस चौकी क्षेत्र के गांव पहाड़ीपुर में एक व्यक्ति ने अपनी भाभी की हत्या करने के लिए चेहरे और सिर पर ईंट से वार किया। उसने भाभी के शराब पीने से गुस्से में आकर हत्या की। मृतक के भाई ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। जानकारी के अनुसार 30 मई की रात को कमलेश, उर्फ़ कल्ली, अपनी पत्नी यशवंत और बेटी अनन्या के साथ अपने घर की छत पर सो रहे थे।

ये भी पढ़ें: Firozabad: महिला को ससुरालियों ने किया गायब, दहेज के लिए… भूखा-प्यासा रखकर किया प्रताड़ित

देर रात 11 से 12 बजे के बीच, उनका देवर भुल्ली या बिजेन्द्र नामक पुत्र बलबीर वहां पहुंचा। उसने भाभी से शराब पीने और बिना किसी को सूचना दिए घर से बाहर आने-जाने पर ऐतराज जताना शुरू कर दिया। देवर -भाभी के बिच कहासुनी होने लगी। जिसके चलते भुल्ली ने छत पर ईंट से यशवंत भाभी के चेहरे, सिर और गर्दन पर तेजी से कई गंभीर वार किये।

नाराज़ था भाभी के व्यव्हाहार से देवर

35 साल की कमलेश की मौत हो गई। मृतका की पांच साल की बेटी अनन्या ने अपनी मौसी ममता को सूचित किया और उन्हें बताया। उन्होंने मायके में भाई अजयपाल को इस समाचार के बारे में जानकारी दी। मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन की शादी हिलपुर निवासी यशवंत के साथ हुई थी।​ उसकी बहन शराब पीती थी और बहनोई सात माह से दिल्ली जेल में बंद है। । उसकी बहन के देवर ने 30 मई को उसकी हत्या कर दी। कोतवाल कमल सिंह ने बताया कि फॉर्म के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और वह जल्द ही गिरफ्तार होने वाली है।

ये भी पढ़ें: खुशखबरी! सस्ते हुए LPG Cylinder के दाम, जानिए नए रेट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular