Monday, May 13, 2024
HomeCrime NewsAligarh News: भाजपा विधायक पर गाली गलौज का आरोप, मारपीट को लेकर...

Aligarh News: भाजपा विधायक पर गाली गलौज का आरोप, मारपीट को लेकर पहले भी रह चुके सुर्खियों में

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh News: अलीगढ़ विधानसभा से विधायक राजकुमार सहयोगी पर एससी मोर्चा के प्रदेश सचिव अरुण फौजी ने लगाया। बरसलूकी का आरोप है कि विधायक ने मुझे मां की गाली दी है, इतना ही नहीं मुझसे कहा है जमीन पर बैठ, अरुण फौजी ने कहा ऐसी बेज्जती से तो मुझे मर जाना चाहिए। घटना के बाद भाजपा नेता फूट-फूट कर रोए। बता दें कि विधायक पत्थर पर सांसद का नाम लिखने से नाराज थे। उद्घाटन के दौरान हुआ बखेड़ा, पिछली बार थाना अध्यक्ष के साथ मारपीट को लेकर विधायक सुर्खियों में रहे थे, हालांकि विधायक कैमरे के सामने कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है।

राजकुमार सहयोगी आज उद्घाटन करने के लिए आए

इगलास वाले विधायक जी राजकुमार सहयोगी आज उद्घाटन करने के लिए आए थे। आंगनबाड़ी केंद्र का एक पुस्तक केंद्र बनाया है। पुस्तक केंद्र पर पत्थर को देखते ही उनका पारा चढ़ गया क्योंकि पत्थर पर हाथरस सांसद राजवीर दिलेर का नाम लिखा हुआ था। विधायक जी बोले उद्घाटन करने के लिए मैं आया हूं, तो संसद का नाम क्यों लिखा हुआ है। इसमें मेरा तो कोई कसूर नहीं था, मेरी माता जी ने ब्लॉक प्रमुख मैं उनके साथ बैठा हुआ था।

ऐसी जिंदगी जीने से तो अच्छा है मैं मर जाऊं

वह बोले मैं प्रदेश में मंत्री हूं। ऐसा भी नहीं की मैं पदाधिकारी नहीं हूं। उद्घाटन पर आते ही भड़कने लगे और इतना भड़के, इतना भड़के कि मुझे यह कहने लगे कुर्सी के नीचे बैठ, जमीन पर बैठ, मैंने विधायक जी से कहा ऐसी बातें क्यों कर रहे हो। साथ ही ऐसी भाषा का प्रयोग क्यों कर रहे हो। इतनी देर में मुझे मां की गाली देते हुए तो विधायक जी बोले साले तुझे प्रमुख ही करता हूं, हातपाई नहीं हुई,।लेकिन उन्होंने मुझे पकड़ने की कोशिश की, मैं भाग गया था। ऐसी जिंदगी जीने से तो अच्छा है मैं मर जाऊं।

राजकुमार सहयोगी से बात करने का प्रयास किया गया

पूरे घटनाक्रम पर इगलास से विधायक राजकुमार सहयोगी से बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ ही बोलने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि मेरे द्वारा कोई भी किसी भी तरीके की घटना नहीं की गई है, ना ही मेरे द्वारा अरुण फौजी के साथ गाली गलौज की गई है।

Also Read: Uttar Pradesh: बाघ की दहशत में बंद प्राथमिक स्कूल, टीचर्स गेट में ताला लगाकर अपना कार्य कर रहे

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular