Friday, July 5, 2024
HomeअपराधAligarh News: एक ही गांव से 10 दिनों में 2 नाबालिग किशोरी...

Aligarh News: एक ही गांव से 10 दिनों में 2 नाबालिग किशोरी के अपहरण से मचा हड़कंप, SSP कार्यालय पहुंचे दर्जनों ग्रामीण

- Advertisement -

Aligarh News: अलीगढ़ के थाना मडराक क्षेत्र अंतर्गत गांव सहारनपुर में 10 दिनों के भीतर दो नाबालिग किशोरी के अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद उन्होंने इलाका पुलिस से शिकायत की थी। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। वहीं इस घटना के बाद दोनों किशोरी के परिजन व दर्जनों ग्रामीण आज एसएसपी कार्यालय पहुंचे और एसएसपी से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है।

गायब किशोरी की मां ने क्या कहा

जानकारी देते हुए किशोरी की मां पूरन देवी ने बताया कि 8 दिन पूर्व वह अपनी बेटी के साथ शौच करने के बाद अपने घर की ओर लौट रही थी। पीड़िता का कहना है कि जैसे ही वह घर की ओर लौट रही थी तभी मोटरसाइकिल पर सवार गांव के दो युवक पीड़िता को धक्का देकर किशोरी को मोटरसाइकिल पर बिठाकर जबरन अपने साथ ले गए। पीड़िता का कहना है कि घटना के बाद उन्होंने इलाका पुलिस को शिकायत की थी। लेकिन घटना को आज नौवां दिन है पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जिसके चलते आज एसएसपी साहब से शिकायत की है।

एक और पीड़िता ने सुनाई आपबीती

जानकारी देते हुए दूसरी लापता किशोरी की मां बबली ने बताया कि उनकी पुत्री कल अपने भाई के साथ दोपहर 2:00 बजे दुकान पर सामान खरीदने गई थी। तभी रास्ते में गांव के रहने वाले दो दबंग युवकों ने किशोरी को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और लेकर फरार हो गए। पीड़िता का कहना है कि इसी दौरान किशोरी के भाई ने उसे बचाना चाहा लेकिन उक्त दबंग उनके बेटे को लात मारकर फरार हो गए। फिलहाल घटना की शिकायत ग्रामीणों द्वारा एसएसपी से की गई है।

क्या बोले एसपी ग्रामीण

जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण पलाश बंसल ने कहा कि मडराक थाना क्षेत्र से शिकायत प्राप्त हुई थी कि दो लड़कियों का अपहरण हो गया है। घटना की सूचना पर मुकदमा पंजीकृत करा दिया गया है। टीम गठित है, काफी साक्ष्य इसमें संकलित कर दिए गए हैं जल्द ही दोनों लड़कियों की बरामदगी सुनिश्चित कराई जाएगी।

Also Read: Etawah: नेताजी को पद्म विभूषण मिलने पर सैफई वालों ने समाधि पर की पुष्प अर्चना और भारत रत्न की मांग की

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular