Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsAligarh News: तेज रफ्तार से आ रही पुलिस वैन ने AMU छात्र...

Aligarh News: तेज रफ्तार से आ रही पुलिस वैन ने AMU छात्र को रौंदा, मौके पर हुई मौत

- Advertisement -

(Aligarh News: Police van coming at high speed ran over AMU student, died on the spot) सड़कों पर तेज रफ्तार का कहर आये दिन देखने को मिल रहा है। ऐसा ही एक मामला सामने आया यहां सड़क किनारे खड़े एएमयू छात्र को तेज रफ्तार से आ रही पुलिस वैन ने रौंद दिया। छात्र को नजदीकी निजी हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

  • एएमयू छात्र को तेज रफ्तार से आ रही पुलिस वैन ने रौंद दिया
  • छात्र को नजदीकी निजी हॉस्पिटल में ले जाया गया
  • डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

पुलिस की वैन ने टक्कर मार दी

दरअसल मामला अलीगढ़ थाना सासनी गेट क्षेत्र के अंतर्गत का है। जहां पंच नगरी निवासी प्रेमपाल सिंह का 18 वर्षीय पुत्र आगत सिंह रोड पर स्टेट बैंक के सामने पंचर सही कराने आया हुआ था। वही हाथरस की ओर से आ रही तेज रफ्तार पुलिस की वैन ने उसको टक्कर मार दी, पुलिस की वैन की टक्कर की वजह से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

डॉक्टरों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया गया

आसपास खड़े लोगों ने तुरंत ही युवक को नजदीकी निजी हॉस्पिटल में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों के द्वारा छात्र को मृत घोषित कर दिया गया। जैसे ही छात्र के परिवार को सूचना मिली वैसे ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर क्षेत्र अधिकारी सहित तमाम आला अधिकारी पहुंच गए। अधिकारियों ने पुलिस की वैन चालक के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कही है।

READ MORE: Kasganj News: कासगंज पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव, कहा – देश मे शिक्षा ओर चिकित्सा की क्रांति लानी है

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular