Monday, July 8, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़Aligarh News: रफ्तार का कहर, ट्रैक्टर-बाइक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में...

Aligarh News: रफ्तार का कहर, ट्रैक्टर-बाइक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत में तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

- Advertisement -

(Three killed, two injured in tractor-bike collision) यूपी के अलीगढ़ थाना छर्रा क्षेत्र में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। एक बाइक पर सवार होकर तेज रफ्तार के साथ जा रहे चार युवकों की बाइक अनियंत्रित होकर लेंटर डालने की मशीन लेकर सामने से आ रहे ट्रैक्टर से टकरा गई। जिसके बाद ट्रैक्टर ओर बाइक के बीच हुई आमने-सामने की इस भीषण भिड़ंत में एक ट्रैक्टर सवार मजदूर ओर दो बाइक सवार युवकों सहित 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस दर्दनाक सड़क हादसे में ट्रैक्टर के नीचे फंसे दो बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रैक्टर और बाइक के बीच भिड़ंत होते देख आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे ओर पुलिस को सूचना दी।

खबर में खास:

  • सड़क हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस, घायलों को भेजा अस्पताल
  • गवाह के मुताबिक बाइक ट्रैक्टर थे काफी रफ्तार में

सड़क हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस, घायलों को भेजा अस्पताल

ट्रैक्टर और बाइक के बीच हुए सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से सरकारी एंबुलेंस के जरिये घायलों को उपचार के लिए सीएचसी छर्रा ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों बाइक सवार घायल युवकों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया। जबकि एक्सीडेंट के बाद खून से लथपथ सड़क पर पड़े तीनों युवकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर और बाइक के बीच भिड़ंत होने के बाद एक्सीडेंट पर गंभीर रूप से घायल हुए बाइक सवार युवकों के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट के बाद ट्रैक्टर के नीचे फंसे खून से लथपथ दोनों बाइक सवार युवकों को मौके पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा खींचकर बाहर निकाला गया और एक्सीडेंट की सूचना ग्रामीणों के द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

गवाह के मुताबिक बाइक ट्रैक्टर थे काफी रफ्तार में

वही ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत के बाद मौके पर पहुंचे एक गवाह विजय सिंह का कहना है कि देर रात एक बाइक पर सवार चार लड़के तेज रफ्तार के साथ जा रहे थे। तभी सिंहावली गांव के पास एक अज्ञात ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत हो गई। जिस एक्सीडेंट में एक ट्रैक्टर सवार युवक ओर दो बाइक सवार युवकों सहित 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो बाइक सवार युवक घायल हो गए।

Also Read: Ayodhya News: हमारे संस्कृत भाषा को मुस्लिम ने चुरा लिया इसलिए बोलते हैं अल्लाह-अल्लाह, ये है मां दुर्गा का शब्द-पीठाधीश्वर जगतगुरु शंकराचार्य

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular