Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़Aligarh News : जनपद में चोरों का आतंक बुलंद, बरला थाना क्षेत्र...

Aligarh News : जनपद में चोरों का आतंक बुलंद, बरला थाना क्षेत्र के कई गांव में चोरों ने किया हाथ साफ, दुकानों से बैटरी और इन्वर्टर चोरी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh News : उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना बरला इलाके के कल्याणपुर रानी ओर मूढ़ेल सहित अहमदलादपुर गांव में रविवार की देर रात अज्ञात चोरों के द्वारा पुलिस को चुनौती पेश करते हुए मकान व दुकान के शटर पर जड़े ताले काटने के साथ ही लोगों के घरों की दीवारों में कूमल करते हुए बैटरी इन्वर्टर सहित बंद मकान के अंदर रखी गाड़ियों ओर ट्रकों की कई बैटरी,टायर समेत दुकान से कीमती सामान चोरी करते हुए शातिर चोर चोरी की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

दुकानों के नजारे देख उड़े होश

सुबह लोगों की आंखें खुली तो घरों और दुकानों के नजारे को देख उनके होश उड़ गए। जिसके बाद अज्ञात चोरों के द्वारा इलाके के तीन गांव में की गई चोरी की सूचना पीड़ितों के द्वारा पुलिस को दी गई। तीन गांव के अंदर एक ही रात में अज्ञात चोरों द्वारा की गई चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए।

अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आनन फानन में इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ अलग-अलग घटनास्थल पर पहुंच गए। जबकि इलाके में लगातार अज्ञात चोरों के द्वारा की जा रही चोरी की घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश पनप गया। जिसके चलते लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को अज्ञात चोरों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का आश्वासन देते हुए मामले को किसी तरह शांत कराया। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश करते हुए मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़े-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular