Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़Aligarh News: बारात लेकर जा रहे दूल्हे को रास्ते में पुलिस ने...

Aligarh News: बारात लेकर जा रहे दूल्हे को रास्ते में पुलिस ने चोरी के आरोप में किया गिरफ्तार, दूल्हे के बड़े भाई से कराया निकाह….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh News: यूपी के अलीगढ़ में एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां हाथरस जिले के सिकंद्राराऊ इलाके में रहने वाले एक युवक को पुलिस ने शादी के दिन दुल्हन के घर पहुंचने से ठीक पहले महेंदी लगे हाथों में हथकड़ियां लगाकर गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है बीते दिनों एक शराब के ठेके में हुई चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है, दूल्हा के गिरफ्तार होने की जानकारी लड़की पक्ष के लोगों को हुई तो उन्होंने दूल्हे के बड़े भाई से दुल्हन का निकाह कर दिया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, हाथरस जनपद के सिकंद्राराऊ निवासी फैसल की शादी 11 सितंबर को अलीगढ़ शहर के रोरावार थाना क्षेत्र के अंतर्गत भुजपुरा इलाके में होनी थी, बारात लेकर दूल्हा जब सिकंदराराव से अलीगढ़ के लिए चला तो रास्ते में ही पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पूरी घटना जनपद के अक्राबाद टोल प्लाजा की है, इसके बाद पुलिस ने दूल्हा बने फैसल को पकड़ कर अकराबाद थाने पर ले गई। जब इसकी जानकारी बारातियों को हुई तो थाने पर कई घंटे तक बारातियों का जमाबाड़ा लग गया, और पुलिस अपनी कार्रवाई करने में जुटी रही।

पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले अकराबाद थाना क्षेत्र के कासिमपुर में एक शराब के ठेके और कैंटीन का ताला तोड़कर 35 पेटी शराब व अन्य सामान चोरी कर बदमाश मौके से फरार हो गए थे, इस दौरान पुलिस ने मौके से एक बाइक और मोबाइल बरामद किया था तभी से पुलिस इस घटना का खुलासा करने में जुटी थी। देर शाम पुलिस को सूचना मिली के शराब की दुकान में चोरी करने का आरोपी फैसल पुत्र शकील निवासी बड़ा मोहल्ला सिकंदराऊ जनपद हाथरस निकाह करने के लिए अलीगढ़ शहर के भुजपुरा मोहल्ले में जा रहा है।

इस सूचना पर पुलिस ने अलीगढ़- एटा मार्ग स्थित टोल प्लाजा के पास से कार में बैठे दूल्हे को पकड़ लिया और थाने ले गई, इस पर परिजन और बाराती भी थाने पहुंच गए वह दूल्हा को छोड़ने की पुलिस से गुहार लगाते रहे। बताया जाता है बाद में दूल्हे के बड़े भाई चांद मियां से दुल्हन का निकाह कराया गया।

घटनास्थल पर आरोपी ने छोड़ा फोन

वहीं इस मामले में बरला सीओ सर्जना सिंह का कहना है कि थाना अकराबाद में पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 489/23 व मुकदमा संख्या 531/23 जो चोरी के संदर्भ में पंजीकृत हुए थे, इस संबंध में एक अभियुक्त जिसका नाम फैसल है उसे गिरफ्तार किया गया है घटना वाले दिन वह अपनी मोटरसाइकिल और फोन छोड़कर भाग गया था, जिससे उसकी पहचान की गई है।

Also read: UP News : सपा नेता को घोसी उपचुनाव की जीत का जश्न मनाना पड़ा…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular