Wednesday, July 3, 2024
HomeAccident NewsAligarh News: अलीगढ़ में दर्दनाक हादसा! ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की...

Aligarh News: अलीगढ़ में दर्दनाक हादसा! ट्रैक्टर पलटने से दो लोगों की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Aligarh News: थाना गोंडा इलाके के गहलऊ गांव में रविवार को पाइप लाइन डालते समय ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अचानक खाई में पलट गया। इस हादसे में चालक फारूक उम्र 26 वर्ष निवासी पीलीभीत व ट्रैक्टर पर सवार अन्य युवक महावीर उम्र 36 वर्ष निवासी आगरा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आनन फानन में दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और वहीं पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल करने में जुटी है। ग्राम प्रधान पुत्र शिवा चौधरी ने बताया कि ग्राम गहलऊ में जल निगम के अंतर्गत पाइपलाइन बिछाई जा रही है।

ALSO READ: UP Weather: यूपी में भीषण गर्मी का कहर, अगले दो दिनों तक लू का अलर्ट जारी

पाइपलाइन बिछाते समय खाई में गिरा ट्रैक्टर

वहां पाइपलाइन बिछाते समय ट्रैक्टर खाई में गिर गयाय़ जिसमें ड्राइवर उसका नाम फारूक है और दूसरे ट्रैक्टर पर जो बैठे थे उनका नाम महावीर सिंह है। दोनों ट्रैक्टर पलटने की वजह से उसके नीचे दब गए और दोनों की मौके पर मौत हो गई।

ALSO READ: UP Lok Sabha Election Voting Live: यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर मतदान शुरू, यहां जानें पल-पल की अपडेट

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular