Wednesday, July 3, 2024
HomeBreaking NewsAligarh News: अलीगढ़ में योगी की दहाड़, विपक्ष पर किया प्रहार; सपा-बसपा-कांग्रेस...

Aligarh News: अलीगढ़ में योगी की दहाड़, विपक्ष पर किया प्रहार; सपा-बसपा-कांग्रेस को लेकर कही बड़ी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Aligarh News: सीएम योगी ने अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउंड में मौजूद सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का स्वागत किया। सीएम योगी ने अपने संबोधन में राजा महेंद्र प्रताप सिंह को याद करते हुए कहा कि वह महान स्वतंत्रता सेनानी थे। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को याद किया। उन्होंने कहा कि अलीगढ़ ताला नगरी के रूप में दुनिया में विख्यात है। साला तालीम और तहसील यह कभी अलीगढ़ की पहचान थी लेकिन जातिवादी सोच के परिवारवादी दलों ने अलीगढ़ के ताला उद्योग को बंद करने का कार्य किया।

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में सुधार करोड़ों का प्रस्ताव-CM

सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी, बसपा और कांग्रेस को जाति के नाम पर बांटने से उत्तर प्रदेश में फुर्सत ही नहीं थी। यह क्या यहां पर करते यह तुष्टीकरण करते रहे हमने सशक्तिकरण किया। हमने बिना भेदभाव के हर योजना का लाभ हर गरीब को हर वंचित को हर किसान को हर युवाओं को और हर महिला को देने का काम किया है। यह युवाओं का शोषण करते थे। हमने युवाओं को ट्रेनिंग टेक्नोलॉजी के साथ जोड़ने का काम किया है। आज बीजेपी का युवा यूपी के अंदर ही नौकरी करेगा ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में सुधार करोड़ों का प्रस्ताव प्राप्त हुआ है। इस प्रस्ताव को जब जमीनी धरातल पर उतारेंगे तो युवाओं को नौकरी मिलेगी। युवाओं की ट्रेनिंग स्किल डेवलपमेंट की सरकार यूपी में कर रही है। उन्होंने कहा यूपी में गंदगी के ढेरों पूरे के ढेर दिखाई देते थे आज हमारा अलीगढ़ भी स्मार्ट सिटी की ओर बनने की ओर अग्रसर है।

पहले शरीफ डरता,माफिया सीना तान चलता था-CM योगी

उसी प्रकार से पैसे का सदुपयोग हुआ होता तो अलीगढ़ के विकास में वह पैसा लगा होता। आज अलीगढ़ स्मार्ट सिटी के रूप में देश के अंदर स्थान बन जाता। हमारी सरकार घरों में पानी के लिए हर घर नल योजना के साथ जोड़ रही है। हमारी सरकार से पहले व्यापारी रंगदारी देते थे।  यूपी के लिए लोगों की धारणा बदली है। अलीगढ़ के बारे में भी लोगों की धारणा बदली है।

Aligarh में CM योगी बोले 54 लाख गरीबों को आवास, 3 सालों से 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन; जानें और क्या कहा?

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular