Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअलीगढ़Aligarh News: चोरी के शक में समुदाय विशेष के युवक की पीट-पीटकर...

Aligarh News: चोरी के शक में समुदाय विशेष के युवक की पीट-पीटकर हत्या, सपा नेताओं ने ये आरोप

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज ),Aligarh News: अलीगढ़ में एक बार फिर माहौल बिगड़ने की कोशिश की गई है। देर शाम पहले थाना सासनी गेट क्षेत्र में हिंदू युवक को मुस्लिम युवक द्वारा चाकू से मार डालने का प्रयास किया गया। पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को मेडिकल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है। वहीं देर रात तकरीबन 1:00 बजे के आसपास थाना गांधी पार्क क्षेत्र के मामू भांजा इलाके में समुदाय विशेष के युवक की चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

सपा नेता ने कही ये बात

हालांकि पूरे मामले को लेकर सपा नेता अज्जू इशाक का कहना है कि युवक सड़क पर टहल रहा था। वही लोगों ने उसे घेर लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। यह जानबूझकर मोब लिंचिंग का मामला है। चुनाव के बाद जिस तरीके से उत्तर प्रदेश में माहौल बिगड़ रहा है वह काफी परेशान करने वाला है।

ALSO READ: कभी शौहर की मां, फिर चचीजान….बुर्का पहनी औरत ने सुनाई अपनी दुख भरी कहानी

चोरी के शक में लोगों ने युवक की पिटाई

पहले मुरादाबाद में इस तरह हत्या कर दी गई तो वहीं अब अलीगढ़ से आप रिपोर्ट कर रहे हैं। दूसरी तरफ पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि चोरी के शक में लोगों ने युवक की पिटाई लगा दी। जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची जहां युवक को इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया गया।

ALSO READ: UP Board News: 10 विषय व 1000 अंक की परीक्षा और नया ग्रेडिंग सिस्टम, UP Board ने मांगे सूझाव

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular