Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsAligarh: स्टाम्प विक्रेता से 6 लाख लूटकर फरार हुआ लुटेरा, जाँच में...

Aligarh: स्टाम्प विक्रेता से 6 लाख लूटकर फरार हुआ लुटेरा, जाँच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India news (इंडिया न्यूज़),Robber Escapes After Looting Rs 6 Lakh From Stamp Seller: अलीगढ़ के थाना बन्ना देवी क्षेत्र अंतर्गत जीटी रोड स्थित तहसील कोल में एक स्टांप विक्रेता से एक शातिर लुटेरा 6 लाख रुपए की लूट कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर अधिवक्ता एकत्रित हो गए और थाना बन्ना देवी का घेराव करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार ने जल्द ही एफआईआर दर्ज करने के साथ लुटेरे को गिरफ्तार किये जाने का आश्वासन दिया है।

मौके से फरार हुआ लूटेरा

जानकारी देते हुए पीड़ित स्टाम्प विक्रेता सुरेंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार शाम वह अपना केबिन बंद करने के बाद अपने घर जाने की तैयारी में थे। इसी दौरान एक युवक उनके पास आया और स्टांप बिक्री के कलेक्शन का बैग लूटकर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद उनके द्वारा इलाका पुलिस व डायल 112 पर सूचना दी गई थी।

 

पुलिस ने ज्लद दिया लुटेरे को गिरफतार करने का आश्वासन

जिसके बाद क्षेत्रीय थाना अध्यक्ष ने कार्रवाई का आश्वासन दिया था। वहीं थानाध्यक्ष द्वारा अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई थी। इसी के चलते आज पीड़ित के साथ दर्जनों अधिवक्ता थाना बन्ना देवी पहुंचे और थाने का घेराव करते हुए कड़ी कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल थाना अध्यक्ष ने जल्द ही एफआईआर दर्ज करने के साथ जल्द लुटेरे को गिरफ्तार किए जाने का आश्वासन दिया है।

ALSO READ: अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ रामपुर के युवक ने किया डांस, तेजी से वायरल हुआ वीडियो 

Uttarakhand: प्रवर समिति की दूसरी बैठक संपन्न, जानें कितना ड्राफ्ट हुआ तैयार

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular