Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsAligarh: पति को हुआ प्यार तो पत्नी की कर दी हत्या, जानें...

Aligarh: पति को हुआ प्यार तो पत्नी की कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

Aligarh: पति को हुआ प्यार तो पत्नी की कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Aligarh : अलीगढ नामक कस्बे में एक व्यक्ति ने अपनी नई पत्नी को फाँसी पर लटकाकर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी के परिवार ने कहा कि वह आदमी शादीशुदा होने के बावजूद किसी दूसरी लङकी से मिल रहा था। वह अपनी पत्नी के सामने अपनी गर्लफ्रेंड से बात करता था और जब यह बात पत्नी को पसंद नहीं आती थी तो वह उसे बहुत दुख पहुंचाता था। पुलिस ने उस आदमी को पकड़कर जेल में डाल दिया हैं।

लड़की के माता-पिता का बयान

उत्तर प्रदेश के अलीगढ (Aligarh) नामक स्थान पर एक महिला जिसकी हाल ही में शादी हुई थी उसका निधन हो गया। उसके परिवार का मानना ​​है कि उसके पति ने उसकी हत्या कर दी, इस जोड़े ने करीब डेढ़ साल पहले विशेष अदालत में शादी की थी। लड़की के माता-पिता का कहना है कि उसका पति किसी दूसरी लड़की को देख रहा था और इसीलिए उसने उसे फांसी लगाकर मार डाला। जब आस-पड़ोस के लोगों ने फांसी लगाने की बात सुनी तो घबरा गये। पुलिस आई और शव को जांच के लिए ले गई। पति को भी गिरफ्तार कर थाने ले गये। लड़की के परिवार ने पुलिस से शिकायत की और वे अब मामले की जांच कर रहे हैं।

अंजलि की हत्या का आरोप चेतन पर

चेतन नाम का एक शख्स है जिस पर अपनी 26 साल की पत्नी अंजलि की हत्या का आरोप है। अंजलि और चेतन एक-दूसरे से प्यार करते थे और उन्होंने कोर्ट में शादी कर ली, हालांकि उनके परिवार इस बात से सहमत नहीं थे। चेतन एक पड़ोसी था जो गर्म धातुओं का काम करता था।

पूजा नाम की एक और लड़की से प्यार

अंजलि की शादी होने के बाद उसका एक बच्चा भी हुआ। लेकिन इस दौरान उनके पति चेतन और उनके बीच अक्सर अलग-अलग बातों को लेकर बहस होती रहती थी। कहा जाता है कि इसी दौरान चेतन के मन में पूजा नाम की एक और लड़की से प्यार होने लगा जो दूसरे इलाके में रहती थी। इस वजह से चेतन अंजलि के सामने पूजा से फोन पर खुलकर बात करता था।

यह भी पढ़ें:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular