Friday, July 5, 2024
Homeउत्तराखंडAlmora News: अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की भारी कमी के चलते...

Almora News: अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की भारी कमी के चलते स्थानीय विधायक की सरकार को चेतावनी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Due to acute shortage of doctors in Almora Medical College) अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की भारी कमी को लेकर कांग्रेस विधायक मनोज तिवारी को ज्ञापन सौपा है। उन्होंने कहा 12 चिकित्सकों का एक साथ ट्रांसफर करना अल्मोड़ा की जनता से साथ खिलवाड़ है।

खबर में खास:-

  • अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की भारी कमी

  • 12 सीनियर रेजिडेंट डॉक्टरों का एक साथ ट्रांसफर

  • स्थानीय विधायक मनोज तिवारी की सरकार को चेतावनी

12 सीनियर रेजिडेंट डॉक्टरों का एक साथ ट्रांसफर

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में पहले से डॉक्टरों की भारी कमी है। इसके बावजूद सरकार ने 12 सीनियर रेजिडेंट डॉक्टरों का एक साथ ट्रांसफर कर दिया। बता दें, मेडिकल कॉलेज के बेस अस्पताल में तैनात 12 सीनियर रेजिडेंट डॉक्टरों का एक साथ पिथौरागढ़ ट्रांसफर कर दिया गया है। जिसके बाद असज चिकित्सकों द्वारा कांग्रेस विधायक मनोज तिवारी को ज्ञापन दिया गया। जिसको लेकर अब मामला गरमा गया है।

अल्मोड़ा की जनता से साथ बहुत बड़ा खिलवाड़

बता दें, स्थानीय विधायक मनोज तिवारी ने अब मोर्चा खोल दिया है। मनोज तिवारी ने कहा कि मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों की वैसे भारी कमी है और पूरे पर्वतीय क्षेत्र में स्वास्थ्य बदहाल है। इसके बावजूद भी12 चिकित्सकों का एक साथ ट्रांसफर करना अल्मोड़ा की जनता से साथ बहुत बड़ा खिलवाड़ है। उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर चिकित्सकों के ट्रांसफर नहीं रोक गए तो वो असन्दोलन करने को बाध्य होंगे।

Also Read: Char Dham yatra 2023: केदारनाथ हेली सेवा हो सकती है महंगी, 20 फीसदी किराया बढ़ाने को लेकर विचार

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular