Wednesday, July 3, 2024
Homeउत्तर प्रदेशOP Rajbhar का गजब बयान, कहा- 'देश में हमसे बड़ा गुंडा कौन...

OP Rajbhar का गजब बयान, कहा- ‘देश में हमसे बड़ा गुंडा कौन है, सभी माफिया करते हैं सलाम’

- Advertisement -

देवरिया: सुभसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (OP Rajbhar) अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते है। वहीं सुभसपा निकाय चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। इसी कड़ी में ओपी राजभर देवरिया पहुंचे। यहां पर उन्होंने अमित राजभर नामक युवक की पिटाई से हुई मौत के मामले में रविवार को ओम प्रकाश राजभर ने मृतक के परिजनों से मुलाकात की। जहां उन्होंने परिजनों को सांत्वना दी और साथ ही उन्हें हर संभव मदद का भरोसा भी दिया। वहीं ओपी राजभर ने परिजनों से कहा कि उनको हर परिस्थिति में मदद दिलाने का काम किया जाएगा।

मुझसे बड़ा गुंडा कौन

लोगों से बात करते हुए उन्होंन कहा कि ‘हमने तहरीर पढ़ी है। मुकदमा देख लिया है। पुलिस ने बढ़िया कार्रवाई की है। सभी को अरेस्ट कर लिया है। अब न्यायालय अपना काम करेगी। इसमें भले कुछ लोग राजनीति करना चाहते हो उनके बहकावे में न आइए।’वहीं उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश ही नहीं देश में हमसे बड़ा गुंडा कौन है। सभी माफिया राजभर को सलाम करते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल है बयान

सुहलदेव भारतीय समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी रीजभर का ये बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं लोग पूछ रहें है कि उनके इस बयान के पीछे का मकसद क्या है। दरअसल राजभर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि कल तक जो गुंडई करने वाले लोग थे वो आज ओम प्रकाश राजभर को सैल्यूट मारते हैं।

दरअसल देवरिया जनपद में थाना लार क्षेत्र के ग्राम धंधवार मठिया में 29 मार्च को अमित राजभर नाम के युवक की बगल के गांव के कुछ दबंग युवकों ने मामूली बात पर पिटाई कर दी थी। इलाज के दौरान अमित राजभर की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Also Read: Karnataka Election: कर्नाटक में सीएम योगी करेंगे प्रचार, बुलडोजर बाबा के मुरीद हैं लोग, जानें कितना होगा बीजेपी को फायदा !

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular