Monday, May 13, 2024
HomeCrime Newsअंबेडकर नगर छेड़छाड़ मामला: पुलिस और तीन गिरफ्तार आरोपियों के बीच हुई...

अंबेडकर नगर छेड़छाड़ मामला: पुलिस और तीन गिरफ्तार आरोपियों के बीच हुई झड़प, दो के पैर में लगी गोली

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Ambedkar Nagar Molestation Case: यूपी के अंबेडकर नगर से कल शाम छेड़छाड़ का मामला सामने आया। जिसमें गिरफ्तार तीन आरोपियों और पुलिस के बीच झड़प हो गई। इसका कारण ये था की जब पुलिस उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जा रही थी तो उन्होंने पुलिस की राइफल छीनकर भागने की कोशिश की। इस मुठभेड़ में गिरफ्तार किए गए तीन लोगों में से दो के पैर में गोली लगी है। जिसके बाद भारी सुरक्षा के बीच बसखारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उनका इलाज चल रहा है।

ये है पूरा मामला

पूरे मामले के बारे में जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय राय ने कहा, “हमें कल शाम शिकायत मिली कि कुछ लोगों ने स्कूल से लौट रही दो लड़कियों में से एक के साथ दुर्व्यवहार किया। लड़की साइकिल से गिर गई और सामने से आ रही एक बाइक ने उसे टक्कर मार दी।” पीछे… परिवार ने शिकायत दर्ज कराई है और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।”

ALSO READ: Anantnag Encounter: अनंतनाग एनकाउंटर पर सीमा हैदर का फूटा गुस्सा, पाकिस्तान की जनता को लेकर कहीं ये बात..

UP News: प्रेमी के साथ गई पत्नी को वापस पाने के बेटे को लेकर हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा युवक, जमकर किया हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular