Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsAmethi Crime News : सीआरपीएफ के सिपाही ने पत्नी और साले को...

Amethi Crime News : सीआरपीएफ के सिपाही ने पत्नी और साले को मारी गोली, क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Amethi Crime News अमेठी : कभी-कभी घरेलू विवाद कितने अधिक बढ़ जाते हैं कि लोग एक दूसरे को देखना कतई पसंद नहीं करते हैं। ऐसा ही एक मामला अमेठी जनपद के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र से प्रकाश में आया है ।

जहां पर पति-पत्नी के बीच पिछले 1 वर्षों से अनबन और विवाद चल रहा था। जिसके कारण पत्नी गीता पिछले 1 वर्षों से अपने मायके में रह रही थी।

मायके जाते सयम मारी गोली

पति शिवनारायण केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में सिपाही के पद पर छत्तीसगढ़ में तैनात है। अभी वह छुट्टी पर घर आया हुआ था और अपने बेटे के साथ वह भी बाजार पहुंचा था तभी उसकी पत्नी गीता मायके से अपने भाई के साथ मोबाइल खरीदने बाजार मुसाफिरखाना आई हुई थी।

वहीं पर दोनों की मुलाकात हो गई और दोनों के मध्य कुछ वाद विवाद हुआ। इसके बाद जब गीता वापस अपने घर अर्थात मायके जा रही थी तभी रास्ते में कस्थुनी के पास गीता के पति शिवनारायण ने पीछे से गोली मार दी।

उपचार के बाद लखनऊ रेफर किया गया

शिवनारायण के द्वारा मौके पर कई राउंड गोली चलाई गई। जिससे एक गोली उसकी पत्नी गीता के कूल्हे पर लगी जबकि उसके साले के पीठ में भी एक गोली लगी है। लोग बताते हैं कि जिस समय शिवनारायण ने पत्नी – साले को गोली मारी उस समय उनकी बुलट उनका स्वयं का पुत्र ही चला रहा था और पीछे से शिवनारायण के द्वारा पत्नी और सारे को गोली मार दी गई ।

दिनदहाड़े गोली चलने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही आनन फानन पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए भिजवाया गया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुसाफिरखाना। जहां पर दोनों का प्राथमिक उपचार करने के बाद हायर सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है ।

Also Read – टॉफी दिलाने के बहाने 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular