Monday, July 15, 2024
HomeअमेठीAmethi News: बीजेपी नेता और सपा नेता के बीच मारपीट मामले में...

Amethi News: बीजेपी नेता और सपा नेता के बीच मारपीट मामले में कई धाराओं में केस दर्ज, विधायक की हो सकती है गिरफ्तारी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज), Amethi News: अमेठी में सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह (Rakesh Pratap Singh) और बीजेपी नेता दीपक सिंह (Deepak Singh) के बीच मारपीट मामले में गौरीगंज कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है। वहीं इस पूरे मामले में कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

बीजेपी नेता दीपक सिंह की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि बीजेपी नेता एवं नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद की प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह के उपर थाने में ही सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने घूसों की बरसात कर दी थी। अब इस मामले में भाजपा नेताओं के प्रदर्शन के बाद पुलिस ने मुकदमे में 307 और 511 धारा की बढ़ोतरी की है। पहले एफआईआर में सिर्फ सामान्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया था।

मामला दर्ज होने के बाद हो सकती है गिरफ्तारी

जानकारी हो कि मामला दर्ज होने के साथ ही विधायक राकेश प्रताप सिंह और उनके परिजनों के साथ समर्थको की गिरफ्तारी की जा सकती है। वहीं बीजेपी के तमाम समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की है। भाजपा नेताओं ने गौरीगंज कोतवाली में डीएम एसपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है। इस वजह कोतवाली के भीतर ही भाजपा नेताओं और पुलिस में काफी नोकझोक हुई है। बीजेपी के नेताओं ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा किया है। आज दिन भक गौरीगंज थाने में भाजपा नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। भाजपा नेताओं के प्रदर्शन के बाद पुलिस ने मुकदमे में 307 और 511 धारा की बढ़ोत्तरी की है।

क्या है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि निकाय चुनाव के दूसरे चरण से एक दिन पहले सपा विधायक ने पुलिस के सामने बीजेपी नेता को पीटा। इसके बाद माहौल गरमा गया। पुलिस ने इस मामले में दोनो को समाझाने की कोशिश की। हालांकि इसके बाद से इलाके में माहौल तनावपूर्ण हो गया है। सपा विधायक की इस गुंडई के कारण बीजेपी के नेताओं ने धरना देना शुरू कर दिया गया।

सपा विधायक का आरोप है कि भाजपा प्रत्याशी के पति दीपक अपने समर्थकों के साथ मिलकर सपा समर्थकों को पीट रहे थे। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की जिसे लेकर वह धरने पर बैठे थे। लेकिन अभी तक सुनवाई नहीं हुई। सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने बीजेपी को संरक्षण देने का काम किया है। उन्होंने बताया कि गौरीगंज में पिछले कई दिनों से बीजेपी के नेताओं की गुंडागर्दी चल रही थी।

Also Read:

Amethi News: सपा विधायक की थाने में गुंडई, पुलिस के सामने ही BJP नेता के उपर बरसाए घूसे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular