Thursday, July 4, 2024
HomeअमेठीAmethi News: अमेठी के आठ घरों में लगी संदिग्ध परिस्थितियों में आग,...

Amethi News: अमेठी के आठ घरों में लगी संदिग्ध परिस्थितियों में आग, मची अफरा तफरी

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Amethi News: यूपी के अमेठी में सोमवार की दोपहर आठ घरों में आग लग गई। जिसके बाद आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और आस-पास के आठ घरों को अपनी चपेट में ले लिया। आग का इतना विकराल रूप देख गांव में अफरा-तफरी मच गई। इस घटना की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ी ने गांव के लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक सभी आठ घर और उनमें रखा सारा घरेलू सामान जलकर राख हो चुका था।

आग पर नहीं पाया जा सका काबू

बताया जा रहा है कि मुसाफिरखाना तटवर्ती क्षेत्र के चंदीपुर गांव में देवी प्रसाद और सोहनलाल के घर में सोमवार दोपहर करीब एक बजे अचानक आग लग गई। इससे पहले कि ग्रामीण कुछ समझ पाते आग ने विकराल रूप ले लिया, जिसके बाद आग तेजी से आसपास के घरों में फैल गई। जिसके बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने बालों से पानी भरकर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

मौके पर पहुंची फ़ायर ब्रिगेड की टीम

इस बीच, दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने के प्रयास तेज कर दिए। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग की टीम ने पत्थरों की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। गांव के आठ घर पूरी तरह जलकर राख हो गए।

ALSO READ: पब्लिक के गुस्से से डरे पाकिस्तानी प्लेयर, बाबर ब्रिगेड ने बनाया नया प्लान

आठ घरों का घरेलू सामान जलकर राख

इस आग ने गांव निवासी राम अचल, संतोष, कन्हई, हरिलाल, हरिश्चंद्र, ओम प्रकाश, राम सुफल और अमर बहादुर के घरों को अपनी चपेट में ले लिया। सभी आठ घरों का घरेलू सामान पूरी तरह जलकर राख हो गया। मुसाफिरखाना तहसील प्रशासन ने भी मौके पर जाकर नुकसान का खुलासा किया है। प्रशासन ने पीड़ितों को मदद देने की बात कही है।

ALSO READ: बंदूक की गोली से तेज आवाज निकालती है ये मछली, इंसानी नाखून जितनी है छोटी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular