Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAmit Shah Addressed Sarkar Banao Adhikar Pao Rally: 'सरकार बनाओ, अधिकार पाओ'...

Amit Shah Addressed Sarkar Banao Adhikar Pao Rally: ‘सरकार बनाओ, अधिकार पाओ’ रैली में विपक्ष पर जमकर बरसे अमित शाह, बोले- सपा-बसपा का सूपड़ा साफ करेंगे, कांग्रेस को खाता नहीं खोलने देंगे

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ:
Amit Shah Addressed Sarkar Banao Adhikar Pao Rally: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से पहले जनसभाओं का दौर शुरू हो चुका है। इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने शुक्रवार को लखनऊ में निषाद समाज के साथ आयोजित सरकार बनाओ, अधिकार पाओ रैली को संबोधित किया और विपक्ष पर जमकर बरसे।

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा का सूपड़ा साफ करेंगे, कांग्रेस का अकाउंट न खुले ऐसा काम करना है। उत्तर प्रदेश में सपा, बसपा की सरकारें भी बनी तो उन्होंने सिर्फ अपनी जाति के लोगों के लिए काम किया। एक ओर अयोध्या में प्रभु श्रीराम का मंदिर बनने जा रहा है, दूसरी तरफ बनारस में काशी विश्वनाथ धाम बन रहा है जो काशी धाम को उसका अस्तित्व वापस दिला रहा है।

Amit Shah Addressed Sarkar Banao Adhikar Pao Rally

निषाद समाज ने हर बूथ पर दिया कमल का संदेश Amit Shah Addressed Sarkar Banao Adhikar Pao Rally

शाह ने आगे कहा कि सपा-बसपा का सूपड़ा साफ करेंगे, कांग्रेस का अकाउंट न खुले ऐसा काम करना है। मोदी जी और योगी जी का संदेश लेकर फिर से 300 पार का नारा देकर, विजय गाथा लिखना है। आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में जो बीजेपी सरकार बनने वाली है वो निषाद समाज के बाकी सभी एजेंडे को पूरा करने का काम करेगी।

अमित शाह ने संबोधन को जारी रखते हुए कहा है कि 2019 के चुनाव में भाई संजय निषाद भाजपा के साथ जुड़े और निषाद समाज गांव-गांव से निकलकर हर बूथ पर जाकर कमल का संदेश लेकर गया और देखते-देखते दो तिहाई बहुमत से नरेंद्र मोदी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का काम किया।

योगी जी के राज में माफिया पलायन कर गए Amit Shah Addressed Sarkar Banao Adhikar Pao Rally

शाह ने योगी सरकार के काम की तारीफ करते हुए कहा कि जिस प्रदेश में माफिया, गुंडों का राज होता है, वहां गरीब का विकास कभी नहीं हो सकता। गरीब का विकास तभी होता है जब कानून का राज हो। सपा-बसपा की सरकारें माफियाओं को संरक्षण देती थीं। योगी जी की सरकार में सारे माफिया पलायन कर गए हैं।

शाह ने आगे कहा कि ह्यमैं आप सभी से पूछना चाहता हूं कि ये सपा, बसपा, कांग्रेस ने कई वर्षों तक देश और प्रदेश में शासन किया, आपको क्या दिया? मोदी जी की सरकार ने गरीबों के जीवन स्तर उठाने के लिए गैस, शौचालय, घर, स्वास्थ्य बीमा जैसी अनेक सुविधाएं दी। सपा, बसपा, कांग्रेस ने कई वर्षों तक देश और उत्तर प्रदेश में शासन किया, लेकिन गरीबों के घर में न रसोई गैस पहुंची, न शौचालय बना।

Read More: PM Did Virtual Inauguration of Mayor Conference: पीएम मोदी ने काशी में किया मेयर सम्मेलन का वर्चुअल उद्घाटन, बोले- जनता ने विश्वास जताया और उसे हमें पूरा करना चाहिए

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular