Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAmit Shah Targeted Akhilesh Yadav: बरेली जनसभा में अमित शाह ने अखिलेश...

Amit Shah Targeted Akhilesh Yadav: बरेली जनसभा में अमित शाह ने अखिलेश पर साधा निशाना, बोले- सपा के राज में कभी यूपी के गरीबों का भला नहीं हुआ

- Advertisement -

Amit Shah Targeted Akhilesh Yadav

इंडिया न्यूज़, बरेली:
Amit Shah Targeted Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Elections 2022) के पहले चरण की 58 सीटों पर गुरूवार को मतदान हो चुके हैं। अब दूसरे चरण में 55 सीटों पर सोमवार को वोट डाले जाएंगे। सभी राजनीतिक दल इन 55 सीटों की जनता को लुभाने के अपना पूरा जोर लगा रहे हैं।

इसी क्रम में शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने बरेली (Bareilly) की जनसभा में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर वार किया। शाह ने कहा कि अखिलेश के राज में कभी यूपी के गरीबों का भला नहीं हुआ। अखिलेश ने कोरोना वैक्सीन का विरोध किया और खुद चुपके से वैक्सीन लगवा ली।

बीजेपी जात-पात देखे बिना विकास करती

अमित शाह ने आगे कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश से माफियाओं को चुन-चुन कर साफ करने का काम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया है। ये जो परिवर्तन आया है वो सपा, बसपा नहीं ला सकते हैं। बीजेपी ने हर गरीब को 5 लाख तक का इलाज मुफ्त कराने के लिए प्रधानमंत्री आयुष्मान योजना कार्ड बनाया, जिससे हर गरीब परिवार अपना इलाज करवा सकता है।

मैं पूछना चाहता हूं नाम तो समाजवादी पार्टी रखा है अखिलेश बाबू, लेकिन आपके शासन में गरीबों को ये सुविधा क्यों नहीं मिली थी? बीजेपी (BJP) जात-पात देखे बिना हर एक व्यक्ति का विकास करती है। नरेंद्र मोदी सरकार ने उत्तर प्रदेश के 15 करोड़ गरीबों के लिए ढेर सारी योजनाएं भेजीं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन योजनाओं को आप तक पहुचांने का काम किया।

योगी राज में प्रदेश की अर्थव्यवस्था दूसरे नंबर पर

गृह मंत्री शाह ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के तीन बड़े माफिया नाम है- आजम खां, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी। अब ये तीनों जेल में है। गलती से भी सपा की सरकार बनी तो ये तीनों जेल में रहेंगे क्या। ये बीजेपी ही है जो माफियाओं को जेल भेजती है। यूपी देश का सबसे बड़ा राज्य होने के बाद भी अर्थव्यवस्था में छठें नंबर पर था, आज योगी की सरकार ने अर्थव्यवस्था को दूसरे नंबर पर लाया है.

Read More: BSP Released List of 9 More Candidates: बहुजन समाज पार्टी की नई उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, 9 प्रत्याशियों को मिला टिकट

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Vaibhav Shukla
Vaibhav Shuklahttps://barista168.com/
Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.
RELATED ARTICLES

Most Popular