Monday, July 1, 2024
HomeBreaking NewsAmit Shah UP Visit: गृहमंत्री अमित शाह आज रहेंगे यूपी दौरे पर,...

Amit Shah UP Visit: गृहमंत्री अमित शाह आज रहेंगे यूपी दौरे पर, कौशांबी में करी गई बड़े स्तर पर तैयारियां

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Home Minister Amit Shah will be on UP tour today preparations made on a large scale in Kaushambi): उत्तर प्रदेश में अभी से ही राजनीतिक माहौल गरमाने लगा है। तो अब बीजेपी भी बसपा के दलित मतदाताओं अपना बनाने के लिए मैदान में उतर गई है। ऐसे में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को यूपी के कौशांबी और आजमगढ़ का दौरा करेंगें। वहीं इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री कड़ा के फसहिया मैदान में आयोजित तीन दिवसीय कौशाम्बी महोत्सव का शुभारंभ करने के साथ ही जनपदवासियों को अरबों रुपये की परियोजनाओं की सौगात भी देंगे। वहीं गृहमंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सियासी माहौल बनाएंगे।

खबर में खासः-

  • उत्तर प्रदेश में अभी से ही राजनीतिक माहौल गरमाने लगा है
  • केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ कौशांबी और आजमगढ़ का दौरा करेंगें
  • अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां तेज
  • जानिए कौन-कौन से नेता शामिल होंगे

अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियां तेज

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आगमन को लेकर कौशांबी में बड़े स्तर पर तैयारियां करी गई है। बता दें दोपहर 12 बजे अमित शाह फसइया पहुंचेगे। जहां वो सबसे पहले मां शक्ति पीठ शीतला देवी की पूजा अर्चना करेंगे। इसी के बाद गृहमंत्री फसइया मैदान पहुंचकर कौशांबी उत्सव का उद्घाटन करेंगे। बता दें अमित शाह करीब ढाई घंटे तक कौशांबी रहेंगे और उसके बाद ढाई बजे वो आजमगढ़ के लिए रवाना हो जाएंगे।

जानिए कौन-कौन से नेता शामिल होंगे

शुक्रवार को कौशाम्बी महोत्सव में केंद्रीय गृह अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा और भी नेता होंगे। जैसे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व बृजेश पाठक के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह और कारागार राज्य मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश राही के आगमन का कार्यक्रम है।

ये भी पढ़ें- Recipe Of The Day: घर में मिनटों में बनाएं बच्चों का पसंदीदा ब्रेड पिज्जा, जानिए इसकी Recipe

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular