Friday, July 5, 2024
HomeGovernment ActionAmritpal Singh: अमृतपाल को लेकर उत्तराखंड में अलर्ट, पुलिस इन जिलो की...

Amritpal Singh: अमृतपाल को लेकर उत्तराखंड में अलर्ट, पुलिस इन जिलो की कर रही निगरानी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Alert in Uttarakhand regarding Amritpal) खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को लेकर उत्तराखंड पुलिस ऊधमसिंह नगर, हरिद्वार और देहरादून में अपनी विशेष निगरानी बनाए बैठी हुए है।

खबर में खास:-

  • खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को लेकर उत्तराखंड पुलिस अलर्ट मोड पर
  • ऊधमसिंह नगर, हरिद्वार और देहरादून में पुलिस की विशेष निगरानी
  • उत्तराखंड पूर्व में अपराधियों की शरणस्थली रहा

सोशल मीडिया के जरिए मॉनिटरिंग की जा रही

उत्तराखंड में भी खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के फरार होने के बाद से पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। बता दें, उत्तराखंड पुलिस ऊधमसिंह नगर, हरिद्वार और देहरादून में अपनी विशेष निगरानी बनाए बैठी हुए है। सोशल मीडिया के जरिए मॉनिटरिंग की जा रही है। साथ ही राज्य में एसटीएफ व खुफिया एजेंसी को अलर्ट रहने के दिशा निर्देश दे दिए हैं।

सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर नजर

पुलिस के मुताबिक, राज्य में निर्देशो के अनुसार खुफिया एजेंसी सहित अन्य पुलिसकर्मी इस मसले पर निगरानी बनाए हुए है। सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर भी नजर रखी जा रही है। वहीं, उत्तराखंड पुलिस इस मामले में कोई भी लापरवाही नहीं बरतना चाहती है। क्योंकि पूर्व में उत्तराखंड अधिकतर अपराधियों की शरणस्थली रहा है।

देहरादून में भी हर पहलू पर सतर्कता

बता दें, हरियाणा और पंजाब के बदमाश कई बार ऊधमसिंहनगर, हरिद्वार और देहरादून में छिपे मिले है। जिनकी गिरफ्तारियां भी हुईं। ऊधमसिंह नगर के साथ साथ हरिद्वार जिले और देहरादून में भी हर पहलू पर सतर्कता बरती जा रही है। मामले को लेकर उत्तराखंड पुलिस अपने पड़ोसी राज्यों की पुलिस और एजेंसियों से भी लगातार संपर्क बनाए हुए है।

Also Read: Uttarakhand Cabinet: धामी सरकार की कैबिनेट में आबकारी नीति को मिली मंजूरी, जाने कैबिनेट के अन्य फैसले

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular