Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAmritpal Singh: कई महिलाओं से संबंध, लड़कियों को Kiss और अश्लील वीडियो...ये...

Amritpal Singh: कई महिलाओं से संबंध, लड़कियों को Kiss और अश्लील वीडियो…ये है अमृतपाल सिंह का सच

- Advertisement -

Amritpal Singh News: खालिस्तान समर्थक(Khalistan Supporter) और अलगाववादी नेता अमृतपाल सिंह(Amritpal Singh) को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इसी को देखते हुए यह सामने आया है कि उसने सोशल मीडिया पर कई महिलाओं ( दोनों सिंगल और शादीशुदा) से बातचीत की है और फिर उन महिलाओं को उनके अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल भी किया है। उन महिलाओं के साथ अमृतपाल के किए गए चैट से मालूम होता है कि वह ‘कोई वादा नहीं’ रखता था। इतना ही नहीं, वीडियो कॉल पर वह महिलाओं को किस करने का भी शौकीन था।

अमृतपाल की अश्लीलता का 12 वॉयस नोट्स में हुआ खुलासा

एक न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक उनके  हाथ ऐसे 12 वॉयस नोट्स लगे हैं। जिनमें सिंह को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह महिलाओं के साथ थोड़े समय के लिए ही संबंध बनाना चाहता है और उस रिश्ते में कुछ भी गंभीर नहीं रखना चाहता है। इसी तरह से एक अन्य नोट में उसका कहना है कि महिलाएं बहुत जल्दी गंभीर हो जाती हैं। वहीं तीसरे नोट्स में उसे कहते हुए सुना जा सकता है कि जिसमें वह एक महिला के बारे में बात करता है जो तब तक उसके साथ संबंध बनाने को तैयार है जब तक कि उसकी शादी पर इसका असर न पड़े।

सोशल मीडिया पर अलगाववादी नेता की महिला फॉलोअर्स की है लंबी लिस्ट 

इंस्टाग्राम पर इस अलगाववादी नेता के पास उन महिला फॉलोअर्स की लंबी लिस्ट मौजूद है। जिन्हें वह हर रोज मैसेज करता है। इन चैटों में से एक चैट में सिंह ने एक महिला को लिखा  ‘तो हमारी एक्स्ट्रा मैरिटल पक्की हो गई है? (एसआईसी)’ उसने आगे उसमें फिर लिखा, ‘हमारा हनीमून दुबई में होगा।’ इसके जवाब में उस महिला ने सिंह को हंसने वाले इमोजी भेजे।बता दें कि अमृतपाल ने भारत में लौटने के बाद अभिनेता दीप सिद्धू द्वारा स्थापित संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ की बागडोर संभाल लिया और दीप सिद्धू की 2021 में एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।

UP News: 69000 शिक्षक भर्ती घोटाले में एक और गिरफ्तार, 2020 से था फरार

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular