Friday, July 5, 2024
HomeIncidentAmroha News: खेल-खेल में कीटनाशक दवा पीकर हुई बच्चे की मौत....

Amroha News: खेल-खेल में कीटनाशक दवा पीकर हुई बच्चे की मौत….

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)Amroha News: अमरोहा में सात साल के एक मासूम ने खेल-खेल में कीटनाशक दवा पी,जब इस बात का परिजनो को पता चला तो वह आनन-फानन में बच्चे को अस्पताल ले कर पहुचे।जहा इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई।

सात साल के मासूम ने पीया कीटनाशक दवाई

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में धर्मेंद्र के सात साल का बेटा अमन मंगलवार की शाम को घर में खेलते समय कीटनाशक दवा को खोलकर पी गया। उसको पीने के बाद जैसे ही अमन घर के बाहर निकला तो उसको चक्कर आने लगे और वह बार-बार जमीन पर गिर रहा था। यह देखकर उसके घर वाले यह सोच रहे थे कि वह जानबूझकर कर रहा है, लेकिन जैसे ही बच्चे के मुंह से झांग निकले तो अमन के घर वालों को कीटनाशक पीने की आशंका हो गई।

बिना किसी कानूनी कार्रवाई के शव का किया अंतिम संस्कार

जब परिजनों को पता लगी तो वह बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे। इलाज के समय बच्चे की जान चली गई। वहीं परिवार वालों ने बिना किसी कानूनी कार्रवाई के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। परिवार वालों ने बताया की वह कीटनाशक फसल में छिड़काव के दौरान बच गया था। जिसको उठाकर अनाज की कोठरी के ऊपर रख दिया था,लेकिन चूहे ने उसको वहां से गिरा दिया और बच्चे ने उसको पी लिया। पुलिस को इस घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

UP Famous Tourist Place: UP की वो जगहें जो विदेशी पर्यटकों को आती है बेहद पसंद, दुनियाभर में होते हैं इसके चर्चे

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular