Tuesday, July 2, 2024
HomeKaam Ki BaatAmroha News: आवारा सांड के हमले से किसान की मौत,शव रखकर ग्रामीणों...

Amroha News: आवारा सांड के हमले से किसान की मौत,शव रखकर ग्रामीणों ने किया जाम

- Advertisement -

(Amroha News: Farmer died due to stray bull attack, villagers jammed by keeping the dead body) उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही आवारा पशुओं को पशुसालाओ में भेजने की बात क्यो न करती हो और बड़ी बड़ी योजनाएं चला कर प्रदेश के लोगो मे सुरक्षा की भावना पैदा करने की बात क्यों न करती हो, लेकिन हकीकत इसके विपरीत ही है। क्योंकि अमरोहा जिले में सैकड़ों ऐसे आवारा पशु घूम रहे है जो लोगो के लिए जानलेवा साबित हो रही है।

ग्रामीणों ने जमकर किया हंगामा 

यूपी के अमरोहा के रहरा थानाक्षेत्र में बीते दिन सांड के हमले से एक व्यक्ति की जान चली गई। वहीं मृत किसान का शव रखकर अलीगढ़ मार्ग पर ग्रामीणों ने जाम कर दिया। साथ ही जमकर हंगामा भी किया। वहीं मुआवजा देने और छुट्टा घूम रहे पशुओं को पकड़वाने की अपनी मांग रखी। घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

  • सांड के हमले से एक व्यक्ति की जान चली गई
  • शव रखकर मार्ग पर ग्रामीणों ने जाम कर दिया
  • छुट्टा घूम रहे पशुओं को पकड़वाने की मांग रखी

 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

बता दें कि भावली गांव के रहने वाले 50 वर्षीय किसान रामवीर पर बीते दिन सांड ने हमला कर दिया। जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचेशव को ग्रामीणों ने अलीगढ़ मार्ग पर रखकर रास्ता जाम कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस

ग्रामीणों का बोला कि मृत को मुआवजा दिया जाए और छुट्टा घूम रहे पशुओं को पकड़वाया जाए। वहीं अधिकारियों के बुलाने की भी मांग कर रहे थे। जाम और हंगामे की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल लोगों को समझाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि लोगों को समझाने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही मामले में कानूनी कार्रवाई होगी।

ALSO READ: Samajwadi Party और भाजपा में हुई तीखी नोकझोंक, सपा पर लगाया गुंडई का आरोप

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular