Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsAmroha News : कांवड़ियों का उमड़ा सैलाब, भोलेनाथ के जयकारों से गूंजा...

Amroha News : कांवड़ियों का उमड़ा सैलाब, भोलेनाथ के जयकारों से गूंजा हाईवे, भगवामय हुई सड़क

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Amroha News अमरोहा : यूपी के अमरोहा (Amroha News) में सावन माह के आखिरी सोमवार से पहले दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे कांवड़ियों से भगवामय हो गया है। शिवभक्तों में खासा उत्साह दिख रहा है।

हाई -वे पर वाहनों को रोका

बड़ी संख्या में कांवड़िये गंगाजल लेने के लिए तीर्थ नगरी ब्रजघाट पहुंच रहे है। हाईवे पर चारों ओर हर हर शंभू के जयकारे गूंज रहे हैं। डीजे की धुन पर थिरकते हुए कांवडिये अपने गंतव्य की ओर रवाना हो रहे हैं।

वहीं सावन के अंतिम सोमवार को लेकर प्रशासन कोई भी लापरवाही नहीं बरत रहा है। यही वजह है कि हाईवे पर कांवड़ियों की बढ़ती संख्या को देखकर दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे – 9 पर दौड़ने वाले सभी वाहनों पर रोक लगा दी है।

कांवड़ियों के साथ की गई एबुंलेंस की व्यवस्था

यानि कि नेशनल हाईवे पर जीरों ट्रैफिक किया गया है। अब हाईवे की दोनों लेन पर सिर्फ कांवड़िए ही चलेंगे। इसके साथ ही चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। कांवड़ यात्रा की सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जा रही है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से भी हाईवे पर जगह-जगह शिविर लगाए गए है। इसके साथ ही एबुंलेंस की व्यवस्था की गई है। ताकि, कांवड़ियों को समय पर उपचार मिल सकें।

Also Read – Lucknow News : ‘शिवशक्ति’ नाम रखने पर शिया मौलाना सैफ अब्बास नकवी ने जताई आपत्ति, बोले – ‘हिंदुस्तान’ नाम रखे….

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular