Friday, July 5, 2024
Homeउत्तर प्रदेशAmroha News: घर से भागकर निकाह करने वाले प्रेमी जोड़े ने लगाई...

Amroha News: घर से भागकर निकाह करने वाले प्रेमी जोड़े ने लगाई सुरक्षा की गुहार,जानें मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज),Amroha News: खबर यूपी के अमरोहा से है। जहां डिडौली कोतवाली इलाके से कुछ दिन पूर्व घर से भागे प्रेमी जोड़े ने कोर्ट मैरिज और निकाह कर लिया। दोनों फिलहाल इधर उधर छुपकर रह रहे हैं। एक दिन पूर्व प्रेमी जोड़े ने अपना एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें उनका कहना है कि उन्होंने कोर्ट मैरिज के बाद निकाह कर लिया है। लेकिन इस निकाह से उनके परिवार के लोग उन्हें खोज रहे है। साथ ही जान का खतरा भी बताया है और सीएम योगी के नाम एक शिकायती पत्र भेजकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। उधर इस मामले में अमरोहा पुलिस कोई भी जानकारी होने से साफ इंकार रही है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल यह पूरा मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां पर किसान का परिवार रहता है। उसकी बेटी पिंकी कौसर स्नातक पास है। उसका प्रेम प्रसंग पड़ोस में रहने वाले युवक नौशाद से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो दोनों के परिजन एक साल पहले शादी करने की रजामंद हो गए। लेकिन छह महीना पहले युवती के परिजनों ने लड़के की उम्र अधिक होने को बात बताकर निकाह से इन्कार कर दिया। इसकी भनक लगने पर प्रेमी युगल घर से लापता हो गया था। दोनों बालिग हैं, इसलिए उन्होंने निकाह और कोर्ट मैरिज भी कर लिया है। फिलहॉल दोनों किसी अज्ञात जगह पर रह रहे हैं।

सीएम योगी को भेजा पत्र मांगी सुरक्षा

एक दिन पूर्व प्रेमी युगल ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें दोनों कोर्ट मैरिज और फिर निकाह किए जाने की बात कह रहे हैं। साथ ही युवती के परिजनों से जान को खतरा बताया है। इतना ही नहीं दोनों ने मुख्यमंत्री को पत्र भेज कर सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है।

Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री पर बोला हमला, बोले-जो विपक्ष का सम्मान नहीं करते…….पढ़ें पूरी खबर

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular