Sunday, July 7, 2024
HomeAccident NewsAmroha: भयानक हादसा! ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती और मासूम...

Amroha: भयानक हादसा! ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती और मासूम बेटी की मौत, जानें मामला

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Amroha: अमरोहा में तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। इस हादसे में दंपत्ति और उनके दो बच्चे घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पति और उनकी बेटी ने दम तोड़ दिया।​ फिलहाल बेटे का इलाज चल रहा है।

यह है पूरा मामला

अमरोहा के बुरावली इलाके में रुहारा हसनपुर रोड पर एक ट्रक ने दंपत्ति और उनकी 2 साल की बेटी को लेकर जा रही बाइक को टक्कर मार दी , जिससे दंपत्ति और उनकी बेटी की मौत हो गई। बेटा घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक दंपत्ति बाइक पर सवार थे और एक शोक समारोह में शामिल होने जा रहे थे । हसनपुर थाना क्षेत्र के हथियाखेड़ा गांव निवासी मजदूर नरोत्तम सिंह (35) सुबह अपनी पत्नी अंकुश देवी ( 33), चार वर्षीय बेटे प्रिंस और दो वर्षीय बेटी कोमल के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहे थे।

ये भी पढ़ें: इतने नौकर करते हैं अंबानी के घर में काम

सोमवार को रहरा थाना क्षेत्र के गांव उकावली की ओर जा रहे थे। नरोत्तम के ससुराल वाले उकावली में रहते हैं। करीब 10 दिन पहले नरोत्तम के ससुर का निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार सोमवार को होना था। अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए नरोत्तम का परिवार बाइक से वहां जा रहा था।

आगे की कार्यवाई जारी है

गंगवार गांव के हसनपुर रहरा मार्ग पर सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दो वर्षीय कोमल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। मौके पर ग्रामीण भी जमा हो गए। घटना स्थल पर पुलिस भी पहुंची, घायलों को अस्पताल ले जाया गया। यहां से न्रोतम और उसकी पत्नी को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया है।

अमरोहा से मेरठ ले जाते समय पति – पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने मासूम बच्ची समेत तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सीईओ दीप कुमार पंत ने बताया कि हादसे में एक युवती समेत तीन लोगों की मौत हो गई । ट्रक को जब्त कर लिया गया है। विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

ये भी पढ़ें: Bareilly: युवक की गला दबाकर हत्या… रेल पटरी पर मिला शव, पोस्टमार्टम में ऐसा खुलासा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular